Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeCrime: JNU बना जंग का अखाड़ा, दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, Video...

Crime: JNU बना जंग का अखाड़ा, दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, Video Viral

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: दिल्ली के JNU कैंपस में फिर छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। गुरुवार देर रात JNU में दो छात्र गुटों के बीच जंग का अखाड़ा बन गया। इस मारपीट की घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गुरुवार की रात स्कूल ऑफ लैंग्वेज विभाग में चुनाव समिति के सदस्यों की बैठक हो रही थी। फिर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और वामपंथी छात्र संगठनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। इस घटना में कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल छात्रों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Crime)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि पार्किंग एरिया में सैकड़ों छात्र इकट्ठा होकर बहस कर रहे हैं। इसके बाद वे एक-दूसरे पर लात-घूंसों से हमला कर देते हैं। इसमें एक छात्र कंधे पर साइकिल लेकर हमला करता नजर आ रहा है। कई छात्र लाठियों से पिटाई कर रहे हैं। इसके बाद वहां भगदड़ मच जाती है।

इन गुटों के बीच मारपीट हो गई

बताया जा रहा है कि एक-दूसरे पर हमला करने वाले समूह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और वामपंथी संगठन डीएसएफ (डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स फेडरेशन) और एआईएसए (ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन) के हैं। इस घटना पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि JNU में दो छात्र गुटों के बीच हुई मारपीट पर दोनों तरफ से शिकायत मिली है। पुलिस को जो शिकायतें मिली हैं उसकी जांच की जा रही है। जो वीडियो वायरल हो रहे हैं उसमें आरोपियों की पहचान की जा रही है।

ये भी पढ़ें:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular