Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCrime: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर NEA के अध्यक्ष को मिली...

Crime: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर NEA के अध्यक्ष को मिली हत्या की धमकी, जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Crime: नोएडा में एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन और अन्य पदाधिकारियों को हत्या की धमकी मिली है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने अपने आपको कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के संगठन का सदस्य बताया है, जो वर्तमान में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। इसके अलावा, उन पर अभिनेता सलमान खान को भी हत्या की धमकी देने का आरोप है।

Crime: किसने दी थी धमकी

एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन और महासचिव वीके सेठ को हत्या की धमकी देने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम मनोहर लाल है और वह एक ट्रक ड्राइवर है। उसने पुलिस को बताया कि उसने शहर के अलग-अलग हिस्सों में लगे एनईए के होर्डिंग से नंबर लेकर हत्या की धमकी दी थी। पुलिस आरोपित के बयानों की सत्यापन कर रही है।

दोपहर के समय आया था कॉल

कोतवाली फेज-वन में एफआईआर दर्ज कराने के बाद वीके सेठ ने बताया कि 4 मई को एनईए कार्यालय के टेलीफोन नंबर पर दोपहर करीब दो बजे से 2.15 बजे के बीच एक अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताया और एनईए के अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन और कर्मचारियों को मारने की धमकी दी। उसने ख़राब शब्दों का प्रयोग भी किया। पुलिस के मुताबिक, इससे पहले किसी सिरफिरे ने कॉल करके सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसा किया है। जिले के उद्यमियों को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से पूर्व में कोई धमकी मिलने का मामला सामने नहीं आया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular