Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: पुलिसवाले ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

Crime: पुलिसवाले ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: आज कल के लाइफ में लोग किसी न किसी चीज को लेकर हमेशा परेशान रहते है। कभी कभी परेशानियां इस हद तक बढ़ जाती है कि लोग आत्महत्या करने पर मजबुर हो जाते है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के मधु विहार से आया है। जानकारी के मुताबिक एक सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से शुट कर खुद की जान ले ली। आइए जानते है कि मामला क्या है। क्यों इस काम करने पर मजबुर हो गए सब इंस्पेक्टर।

ASI ने की आत्महत्या (Crime)

28 साल के सब इंस्पेक्टर गणेश ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सब इंस्पेक्टर गणेश पूर्वी दिल्ली के मधु विहार थाने में तैनात थे। पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सब इंस्पेक्टर गणेश की आत्महत्या को पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लिया। नेश साल 2019 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे।

ये है मामला

मधु विहार थाने में तैनात एसआई गणेश कुर्ना ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गणेश हैदराबाद के रहने वाले थे। काफी देर से गणेश का फोन नहीं आ रहा था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इससे किसी अनहोनी की आशंका हो गयी। तुरंत स्थानीय पुलिस एसआई के गणेश के फ्लैट पर पहुंची, जहां ताला लगा हुआ था। कर्मचारी पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी में गए और खिड़की से फ्लैट के अंदर देखा तो पाया कि एसआई गणेश फ्लैट के अंदर मृत पड़े थे और उनकी सरकारी पिस्तौल उनकी गोद में पड़ी थी। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने आग्नेयास्त्र से आत्महत्या की है। मामले में आगे की जरूरी जांच जारी है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular