Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeCrime: कुछ दिन पहले बेटे की हत्या…अब मां को मारी गोली, गोलियों...

Crime: कुछ दिन पहले बेटे की हत्या…अब मां को मारी गोली, गोलियों से दहला पटना

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: राजधानी पटना से सटे बिहटा में शुक्रवार (05 जनवरी) को बदमाशों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। विधवा महिला सुबह अपने घर के पास खड़ी थी। बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। मृतक महिला की पहचान रूना देवी के रूप में की गई है। पूरी घटना बिहटा थाना क्षेत्र के गौरैया स्थान मोहल्ले की है। फायरिंग के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से एक जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद किया है।

कुछ दिन पहले बेटे की हत्या हुई थी

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मौके से अपराधियों की बाइक भी बरामद की है। बताया जाता है कि कुछ महीने पहले महिला के इकलौते बेटे करीबन कुमार की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद महिला अपनी बेटी के साथ बिहटा के गौरैया स्थान स्थित एक मकान में किराये पर रहती थी। बिहटा थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से पूछताछ की। घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके अलावा पटना से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस और एफएसएल टीम मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के पीछे कोई पुराना विवाद हो सकता है (Crime)

इस संबंध में बिहटा थाना प्रभारी राम शंकर सिंह ने बताया कि गुलटेरा बाजार के वार्ड संख्या 14 में एक विधवा महिला की उसके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है। मौके पर पटना से एफएसएल की टीम भी पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। घटना के पीछे पुराना विवाद सामने आ रहा है। पुलिस ने मौके से अपराधी की बाइक, एक गोली और दो खोखा बरामद कर लिया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular