होम / Crime: बड़े बाप का बिगड़ैल बेटा! पहले गर्लफ्रेंड को पीटा…फिर SUV से कुचला

Crime: बड़े बाप का बिगड़ैल बेटा! पहले गर्लफ्रेंड को पीटा…फिर SUV से कुचला

• LAST UPDATED : December 16, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: मुंबई से सटे ठाणे से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने कथित तौर पर पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की और फिर उसका हाथ काटने की कोशिश की। इसके बाद उसने लड़की को अपनी एसयूवी से टक्कर मारकर घायल कर दिया।

SUV से कुचला (Crime)

मुंबई से सटे ठाणे से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और 26 साल की ब्यूटीशियन प्रिया सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड पर कार से कुचलने का गंभीर आरोप लगाया है। प्रिया सिंह ने आरोप लगाया है कि एक वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे और उसके दो दोस्तों ने सोमवार तड़के ठाणे में घोड़बंदर रोड के पास एक सर्विस रोड पर उनके साथ मारपीट की और अपनी एसयूवी उनके ऊपर चढ़ा दी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने बताया कि इस घटना में पीड़िता प्रिया सिंह गंभीर रूप से घायल हो गईं और फिलहाल एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उनका दाहिना पैर टूट गया, जबकि पेट, पीठ और हाथ भी बुरी तरह जख्मी हो गये। प्रिया की शिकायत के आधार पर कासारवडावली पुलिस ने सोमवार को अश्वजीत गायकवाड़, रोमिल पाटिल और सागर शेल्के के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (रैश ड्राइविंग), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 338 (गंभीर चोट पहुंचाना), 504 (किसी को उकसाना) दर्ज किया है। आईपीसी (जानबूझकर उसका अपमान करना) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, इस मामले में शुक्रवार तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox