Friday, July 5, 2024
HomeCrimeCrime: महिला का आया TV एंकर पर दिल, लड़का नहीं माना तो...

Crime: महिला का आया TV एंकर पर दिल, लड़का नहीं माना तो कर दिया कांड

India News(इंडिया न्यूज़), Crime:  तेलंगाना पुलिस ने एक टीवी एंकर का कथित तौर पर पीछा करने और उससे शादी करने के इरादे से उसका अपहरण करने के आरोप में एक व्यवसायी महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान भोगिरेड्डी तृष्णा (31 वर्ष) के रूप में हुई है। महिलाएं डिजिटल मार्केटिंग व्यवसाय चलाती हैं। दो साल पहले एक वैवाहिक वेबसाइट पर टीवी एंकर प्रणव सिस्टला की तस्वीरें देखकर उन्हें उससे प्यार हो गया था। इसके बाद तृष्णा ने कहीं से प्रणव का फोन नंबर खोजा और इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के जरिए प्रणव से संपर्क किया। इस पर प्रणव ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी फोटो का इस्तेमाल कर मैट्रिमोनी साइट पर फर्जी अकाउंट बनाया है। उन्होंने इस संबंध में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है।

टीवी एंकर से करना चाहती थी शादी (Crime)

इस संबंध में प्रणव ने साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। हालांकि, इसके बाद भी महिला टीवी एंकर को मैसेज भेजती रही। पुलिस ने बताया कि इसके बाद टीवी एंकर ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। पुलिस ने कहा कि महिला, जो एंकर से शादी करने पर अड़ी थी, ने यह सोचकर उसके अपहरण की योजना बनाई कि वह मामले को सुलझा सकती है। अपनी योजना के अनुसार, उसने एंकर का अपहरण करने के लिए चार लोगों को काम पर रखा और प्रणव पर नज़र रखने के लिए उसकी कार में ट्रैकिंग डिवाइस लगा दिया।

टीवी एंकर का अपहरण

पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी को चार भाड़े के लोगों ने टिली एंकर का अपहरण कर लिया और उसे महिला के कार्यालय में ले गए और उसे बुरी तरह पीटा। अपनी जान के डर से प्रणव कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो गया और उसके बाद ही उसे जाने दिया गया। इसके बाद प्रणव ने उप्पल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें महिला पर धारा 363 (अपहरण), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 (गलत तरीके से कारावास) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। रिकॉर्ड कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी महिला समेत उन चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें उसने अपहरण की वारदात को अंजाम देने के लिए नियुक्त किया था।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular