Monday, July 8, 2024
HomeCrimeCrime: नशे के लिए पैसे न देने पर युवक ने घर पर...

Crime: नशे के लिए पैसे न देने पर युवक ने घर पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, जानें पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: मंडावली इलाके में नशे के लिए पैसे न देने पर एक युवक ने घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग में युवक और उसके पिता झुलस गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने युवक के चाचा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। आग में युवक और उसके पिता झुलस गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने युवक के चाचा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

आरोपी है नशे का आदी

आरोपी और उसके पिता की पहचान राहुल और मोहन के रूप में हुई है। राहुल के चाचा तुलसीदास ने बताया कि वह साउथ गणेश नगर इलाके में किराए के मकान में रहता है और रिक्शा चलाता है। उसका भाई मोहन इंद्रापुरम में रहता है और वहीं चाय की दुकान चलाता है। उनका बेटा राहुल दिल्ली में तुलसीदास के साथ रहता है। वह नशे का आदी है।

घर पर लगाई आग

उन्होंने बताया कि राहुल के अत्यधिक नशा करने के कारण उसने अपने भाई को आने के लिए कहा था। दो नवंबर को उसका भाई मोहन राहुल को समझने आया। वह अपने घर की पहली मंजिल पर उसे समझा रहा था। इसी बीच राहुल ने गुस्से में आकर कमरे में पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग से कमरे में रखा सारा सामान जल गया और इसकी चपेट में आकर राहुल और उसके पिता भी झुलस गए। लोगों की मदद से आग बुझाने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने दर्ज किया बयान

सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची। दोनों कोई बयान देने की स्थिति में नहीं थे। पुलिस ने राहुल के चाचा का बयान दर्ज किया। जिसमें चाचा ने राहुल पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया। पुलिस ने आग लगाकर जान खतरे में डालने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular