Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Accident: कार सवार ने माल वाहक को मारी टक्कर , व्यक्ति...

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Accident: दिल्ली से फिर एक दर्दनाक हादसा सामने आ रहा है। दिल्ली के शास्त्री पार्क में बाबा श्यामगिरी मंदिर के इलाके से यह दर्दनाक घटना सामने आ रही है। यह खबर आपके दिल को देहला देने जैसी है। बता दे कि एक शख्स को कार ने बड़ी बहरमी से कुचल कर वहां से चला गया। बता दे कि दिल्ली में जी-20 की बैठकों को लेकर पीडब्ल्यूडी सड़क पर लगे दिशासूचक बोर्ड बदले जा रहे हैं। कार ने कर्मचारी को इस कदर कुचला कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 जानिए क्या था मामला

हादसे के तुरंत बाद पुलिस को जानकारी दिया गया और पुलिस मौके पर पहुंच गई। यह घटना शास्त्री पार्क इलाके में हुआ और शक्स की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बता दे कि पुलिस के मुताबिक, यह घटना शास्त्री नगर के युधिष्ठिर सेतु के पास जीटी रोड पर देर रात लगभग 1:50 बजे हुई। यह घटना शुक्रवार को तड़के शास्त्री पार्क इलाके में एक एसयूवी ने एक खड़े माल वाहक वाहन को पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे खंभे पर साइनबोर्ड लगा रहे एक व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई।

पुलिस उपायुक्त, जॉय टिर्की ने बताया कि शालीमार गांव निवासी सोहन सड़क के डिवाइडर पर लगे खंभे पर साइन बोर्ड में लगा रहा और वहां उसकी मौत हो गई। बता दे कि उस दौरान एक तेज रफ्तार महिंद्रा थार ने पास में खड़े उनके माल वाहक वाहन को पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे सोहन सड़क के डिवाइडर पर जा गिरा और कार ने उसको बुरी तरह से कुचल कर वहां से निकल गया और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जानकारी के मुताबिक थार चालक को बुरी तरह से चोट लग गया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करया गया।

मामला किया गया दर्ज

डीसीपी ने कहा कि शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 304 ए (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि थार चालक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले में अब भी जांच जारी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़े:Zero Shadow Day 2023: आज परछाई छोड़ देगी आपका साथ , क्या दिल्ली में भी दिखेगी जाएगी ऐसी खगोलीय घटना

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular