Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली में फिर हुआ दिल देहला देने वाला हादसा, लड़के...

Delhi Crime: दिल्ली में फिर हुआ दिल देहला देने वाला हादसा, लड़के पर चाकू से किए कई वार

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से दिल दहला देने वाली सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इसमें दिख रहा है कि दो लड़कों ने मिलकर एक युवक को जमकर पीटा और सरेआम उस पर चाकू से हमला कर दिया।

दिल्ली में फिर हुआ दिल देहला देने वाला हादसा (Delhi Crime)

राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दो लड़कों ने एक स्कूली छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया। उस पर कई बार चाकू से हमला किया गया और लात-घूंसों से भी पीटा गया। मामला आदर्श नगर थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी रोड का है।

जानकारी के मुताबिक, जहांगीरपुरी के दो लड़कों ने किसी विवाद को लेकर एक युवक का पीछा किया। इसके बाद उन्होंने उसे महात्मा गांधी मार्ग पर रोका और बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। जब दूसरा युवक मौके पर आया तो उसने उस पर भी चाकू से जोरदार हमला कर दिया। घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में यह साफ नजर आ रहा है।

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि पीछे से भागते हुए आ रहे युवक को दो लड़कों ने पहले रोका और फिर पिटाई के बाद उसे चाकू मार दिया। इस दौरान मौके पर सैकड़ों लोग खड़े थे। स्कूल के छात्र और मौके पर मौजूद कई लोग तमाशबीन बने रहे और पूरी घटना देखते रहे।

आरडब्ल्यूए और स्थानीय लोग भी चिंतित

आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष का कहना है कि जैसे ही उन्हें यह वीडियो मिला, उन्होंने तुरंत आदर्श नगर SHO को सूचित किया। उनकी ओर से कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया गया। लेकिन अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। न ही कोई एफआईआर दर्ज की गई है।

आरोपी जहांगीरपुरी के रहने वाले हैं

जानकारी के मुताबिक, हमला करने वाले लड़के जहांगीरपुरी के रहने वाले हैं। यही कारण है कि कोई भी उनके खिलाफ सामने नहीं आ रहा है और डर के कारण लोग सिर्फ तमाशबीन बने खड़े रहे और पीड़ित को बचाने की हिम्मत नहीं कर सके।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular