Monday, July 8, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: आयुर्वेदिक डॉक्टर की चाकू से गोदकर हत्या, जांच में जुटी...

Delhi Crime; आयुर्वेदिक डॉक्टर की चाकू से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: करावल नगर के प्रेम विहार इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना के मुताबिक एक आयुर्वेदिक चिकित्सक की बाइक सवार बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान राजकुमार बताई गई है। उन्हें बंटी के नाम से भी जाना जाता था, उनकी उम्र 38 वर्ष थी। राजकुमार को घायल हालत में देख परिवार ने पास के अस्पताल में ले जाया, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु की घोषणा कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच की शुरुआत की है और अपराधियों की तलाश जारी है।

राजकुमार का परिवार प्रेम विहार, शिव विहार के करावल नगर में रहता है। उनके परिवार में मां लक्ष्मी और दो छोटे भाई शामिल थे। वे पेशे से आयुर्वेदिक चिकित्सक थे और अपने घर के भूतल पर क्लिनिक चलाते थे। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की सूचना बृहस्पतिवार की रात 9.10 बजे पुलिस को नवीन मेडिकोज के सामने पहुंची, जहां राजकुमार को चाकू से हमला किया गया था।

Delhi Crime: वारदात पर पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी प्राप्त की कि परिवार वाले मरीज को पास के जीटीबी अस्पताल ले गए हैं, जहां उनकी मृत्यु की सूचना मिली। राजकुमार के सीने पर चाकू से हमला किया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का मामला दर्ज किया।

भाई बना गवाह

अस्पताल में मिले राजकुमार के भाई रवि ने बताया कि वह ऑनलाइन डिलीवरी बॉय का काम करते हैं और घटना के समय घर की पहली मंजिल पर मौजूद थे। उन्होंने अपने भाई को गली के पास खड़ा देखा और नीचे गिरे हुए पाया। वह बताते हैं कि एक बाइक पर सवार तीन युवक उन्हें गाली दे रहे थे, और जब रवि नीचे आए तो वे देखा कि उनके भाई के सीने पर चाकू चला हुआ था।

परिवार ने तत्काल राजकुमार को अस्पताल ले जाने का फैसला किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक हमले के पीछे के कारणों का पूरा खुलासा नहीं हुआ है। वे घटनास्थल के आसपास स्थित सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से आरोपियों की पहचान करने की कार्रवाई में जुटे हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular