Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: "रोज़ गैंग" के बाइक चोरी करने वाले लोग दिल्ली से...

Delhi Crime: "रोज़ गैंग" के बाइक चोरी करने वाले लोग दिल्ली से गिरफ्तार

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में चोरी करने वाले गिरोह के 4 आरोपियों को पकड़ा है। आए दिन दिल्ली में चोरी की वारदात होती रहती है। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में बाइक चोरी और फोन छीनने के कई मामलों में शामिल ‘रोज़’ गिरोह के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन चोरी करने वाले इस गिरोह में एक बात सामने निकल कर आई है आपको हैरान कर देगी कि इन सभी आरोपियों में एक बात आम थी वह थी उनके सीधे हाथ पर गुलाब का टैटू।

इंटरनेट पर अपराध के वीडियो करते पोस्ट

पुलिस ने बताया कि गिरोह के सभी सदस्यों के सीधे हाथ के पीछे ‘गुलाब’ का टैटू बना था। पुलिस ने वीरवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान निखिल पुरी, रोहित, दीपक और आकाश के रूप में हुई है। उन्होंने अपने अपराध के वीडियो शूट किए और लोगों में डर पैदा करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने बताया कि गिरोह का मुख्य सरगना ‘बिलोरा’कई आपराधिक मामलों में शामिल अभी भी फरार है।

8 मोटरसाइकिल और 3 फोन किए जब्त

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की आठ मोटरसाइकिलें, चोरी के तीन मोबाइल फोन और कई आपराधिक गतिविधियों में यूज की जाने वाली एक बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने बताया की गुरुवार को, हमें सूचना मिली कि कुछ अपराधी बाइक चोरी करने की योजना बना रहे हैं, जो कन्हैया नगर में आएंगे। पुलिस टीम ने एक बाइक पर 3 लोग सवार थे, जो पुलिस को देखकर भागने लगे, थोड़ी देर पीछा करने के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से मोबाइल फोन बरामद किए गए।

पुलिस की जांच जारी

पुलिस ने बताया कि वो दिल्ली के कई इलाकों से वाहन चोरी करते थे और उनका इस्तेमाल चेन स्नैचिंग के लिए करते थे।
पुलिस ने बताया कि आरोपी कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव थे, बाइक पर स्टंट करते हुए उनके वीडियो पोस्ट करते थे। उन्होंने अपने शौक पूरे करने के लिए अपराध करना शुरू कर दिया। गिरफ्तारी के बाद चोरी और स्नैचिंग के 14 केस थे, पुलिस ने बताया कि अभी इस मामले में जांच जारी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular