Sunday, June 16, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: शांगरी-ला होटल के क्लब के मालिक पर लगा मारपीट का...

Delhi Crime: शांगरी-ला होटल के क्लब के मालिक पर लगा मारपीट का आरोप, जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: नई दिल्ली के शांगरी-ला होटल के पांच सितारा बेलिसारियो क्लब में एक युवती ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि क्लब में गिरीश, जो मालिक बताया जाता है, ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही साथ उसके दोस्तों के साथ बुरा व्यवहार भी किया।

Delhi Crime: जांच में जुटी है पुलिस

युवती ने अपने दोस्तों के साथ क्लब जाने का दावा किया है। साथ ही, उसने आरोप लगाया है कि क्लब में निकोटीन हुक्का परोसा जाता है। इस संबंध में कनाट प्लेस थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस जांच में जुटी है। नई दिल्ली DCP देवेश कुमार महला ने बताया कि मंगलवार की सुबह कनॉट प्लेस थाने पर एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई है।

मिली थी PCR कॉल

नई दिल्ली के शांगरी-ला होटल के बेलिसारियों क्लब से सुबह लगभग साढ़े सात बजे पीसीआर कॉल आई, जिसमें लड़की ने कहा कि क्लब के मालिक और कुछ बाउंसरों ने उसके साथ मारपीट और बुरा व्यवहार किया। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने वहां पहुंचकर पीड़ित लड़की का बयान भी दर्ज किया गया।

Delhi Crime: लड़की ने बताई ये बात

युवती ने बताया कि वह दोस्तों के साथ क्लब में थी और वहां पर क्लब के मालिक गिरीश नामक व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की और उसके दोस्तों के साथ दुर्व्यवहार किया। क्लब में पीड़िता के दोस्तों को भी क्लब के बाउंसरों ने पीटा। पुलिस ने सभी का मेडिकल जाँच करवाया है। अधिकारियों के गंभीर विचार के तहत, घटना को कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। मामले की गंभीरता के आधार पर, जांच की जाएगी और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अपनी जाँच के हिस्से के रूप में क्लब के सीसीटीवी फुटेज की जाँच कर रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular