Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: शक के चलते प्रेमी ने दी प्रेमिका को ऐसी खौफनाक...

Delhi Crime: शक के चलते प्रेमी ने दी प्रेमिका को ऐसी खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएगी रूह

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक युवक ने अवैध संबंध के शक में पहले अपनी प्रेमिका की आंखें फोड़ दीं और फिर उसका गला रेतकर चाकू से हत्या कर दी। लड़की के शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा चाकू के वार के निशान मिले हैं।

इन चीजों को किया बरामद (Delhi Crime)

पुलिस ने 25 वर्षीय रश्मि के शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी 21 वर्षीय पांडव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे शक था कि उसकी प्रेमिका के किसी और के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से खून से सना चाकू, कपड़े और लड़की का मंगलसूत्र बरामद किया है। डीसीपी जिमी चिराम ने बताया कि 25 जनवरी को शकूर बस्ती रेलवे ट्रैक के पास यार्ड में बच्ची का शव मिला था।

पुलिस जुटी मामले की जांच में 

लड़की की गर्दन काटी गई थी, पेट काटा गया था और आंखें निकाल ली गई थीं और उसके शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा बार हमला किया गया था। पुलिस को लड़की के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उस वक्त उसकी पहचान नहीं हो सकी। रानी बाग थाना प्रभारी मुकेश कुमार की टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल के अलावा 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। रात और घने कोहरे के कारण पुलिस को फुटेज में कुछ साफ नजर नहीं आया। बाद में टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद लड़की की पहचान हुई। वह बिहार के मुंगेर की रहने वाली थी। आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली में मजदूरी करता था और पिछले डेढ़ साल से उसकी दोस्ती रश्मि से थी।

ऐसे की लड़की की हत्या

पिछले कुछ महीनों से उसे शक था कि रश्मी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है और वह उसे नजरअंदाज कर रही है। इस वजह से उसने रश्मी की हत्या करने का फैसला किया। इसके बाद वह रानी बाग गया और एक दुकान से दो चाकू खरीदे। रश्मि को बुध विहार नाले के पास बुलाया और किराये के मकान में साथ रहने को कहा। जब रश्मी ने इनकार कर दिया तो वह उसे रेलवे यार्ड में ले गया और चाकू से उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular