Saturday, July 13, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली के भजनपुरा में खौफनाक वारदात, जिम मालिक की 21...

Delhi Crime: दिल्ली के भजनपुरा में खौफनाक वारदात, जिम मालिक की 21 बार चाकू घोंपकर हत्या

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कुछ लोगों ने 28 वर्षीय जिम मालिक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित सुमित चौधरी उर्फ प्रेम टूर एंड ट्रैवल का कारोबार भी करता था। बुधवार देर रात गामरी एक्सटेंशन में उसके घर के बाहर उस पर हमला किया गया। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि सुमित अपने घर के बाहर बैठा था। इस दौरान उसका तीन-चार लोगों से झगड़ा हो गया था।

21 बार चाकुओं से गोदकर हत्या

हमलावरों ने सुमित पर चाकू से हमला किया और उसके चेहरे, गर्दन, सीने और पेट पर कई बार वार किए। उसके चेहरे पर चाकू के 21 से ज्यादा वार के निशान हैं। डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि सुमित को जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि सुमित पहले हत्या के प्रयास के एक मामले में दोषी ठहराया गया था और जमानत पर बाहर था। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद अपराधियों की पहचान के लिए CCTV कैमरों की जांच की जा रही है। सुमित के परिवार में उसकी पत्नी और 3 साल का बेटा है।

ये भी पढ़े: Delhi Electricity Bill : दिल्ली में बिजली के बढ़े दाम, इस माह से लागू…

पुरानी दुश्मनी का बदला!

भजनपुरा थाने में उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। सुमित उस मामले में सजायाफ्ता अपराधी है। फिलहाल वह हाईकोर्ट से जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था। पुलिस को शक है कि हमलावरों ने रंजिश के चलते उसकी हत्या की होगी। दिल्ली के भजनपुरा जिम मालिक की हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। सुमित की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल का निरीक्षण करने को कहा गया है।

ये भी पढ़े: Delhi Rain: दिल्ली का मौसम हुआ सुहाना, कई जगहों पर झमाझम बारिश शुरू

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular