Saturday, July 13, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: कलयुगी पिता ने अपनी जुड़वा बच्चियों को उतारा मौत के...

Delhi Crime: कलयुगी पिता ने अपनी जुड़वा बच्चियों को उतारा मौत के घाट, जानिए वजह

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में एक पिता ने अपनी दो नवजात जुड़वा बेटियों की हत्या कर दी। दिल्ली के सुल्तानपुरी के पूठ कलां गांव में एक पिता पहले 21 दिन की नवजात बच्चियों को उनके नाना-नानी के घर से अपने घर लाया। घर लाने के बाद उसने दोनों बच्चियों को एक बूंद दूध भी नहीं पिलाया। बच्चियों की मां अपने मायके में थी। उसे नहीं पता था कि बच्चियों का पिता उसके साथ क्या करने वाला है। बच्चियों को दो दिन तक दूध नहीं मिला इससे उनकी मौत हो गई। फिर पिता ने अपनी पत्नी को बिना बताए बच्चियों को दफना दिया।

आरोपी रोहतक से हुआ गिरफ्तार

3 जून को सुल्तानपुरी थाने में एक कॉल आई जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति ने अपनी जुड़वा बच्चियों को मारकर दफना दिया है। स्थानीय पुलिस ने जब जांच की तो दोनों बच्चियों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का मामला सामने आया। उसके बाद धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि एक पिता ने अपनी बेटियों की हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले की जांच इंडिया क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई। बताया जा रहा है कि पिता का नाम नीरज सोलंकी है। पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है। नीरज प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था और वह ग्रेजुएट था। बताया जा रहा है कि उसने अपनी बेटियों की हत्या इसलिए की क्योंकि उसे लड़की नहीं बल्कि लड़का चाहिए था।

ये भी पढ़े: Delhi Weather: दिल्ली-NCR में आज होगी बारिश, IMD ने जारी की अलर्ट

जानें क्या है पूरा मामला?

30 मई को नीरज सोलंकी की पत्नी ने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया। बेटियों के जन्म से नीरज बिल्कुल भी खुश नहीं था। उसकी पत्नी की डिलीवरी हरियाणा के रोहतक में हुई थी। 1 जून को नीरज अपनी मां और बहन के साथ रोहतक स्थित अपने ससुराल पहुंचा। यहां से वह लड़कियों को लेकर आया। फिर घर आकर उसने दोनों लड़कियों को दूध की एक बूंद भी नहीं दी। लड़कियां भूख से मर गईं। फिर लड़कियों को मरा हुआ देखकर उसने अपने पिता को इसकी सूचना दी। फिर उसने, उसके पिता और भाई ने मिलकर लड़कियों को दफना दिया।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल को लगा बड़ा झटका, 15 जुलाई तक जेल में ही…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular