Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली में नाबालिग लड़की को किडनैप कर रेप किया, फिर...

Delhi Crime: दिल्ली में नाबालिग लड़की को किडनैप कर रेप किया, फिर वेश्यावृत्ति में धकेला, 3 गिरफ्तार

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सामने आई जानकारी एक अनुसार, यहाँ एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया। फिर उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया गया। बता दें, इस मामले की जानकारी दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने दी है। वहीँ, इस सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पहले रेप, फिर वेश्यवृति के धंधे में धकेला

बता दें, यह मामला तब सामने आया जब पुलिस को सूचना मिली कि उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में एक महिला देह व्यापार का अड्डा चला रही है। उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनोज कुमार मीना ने बताया कि पुलिस टीम ने शनिवार को वहां छपेमारी की और बिहार के अररिया जिले की रहने वाली नाबालिग को कटरा आत्मा राम (सदर बाजार) के एक घर में बंद पाया। पुलिस को इस ऑपरेशन से मालूम चला कि उसकी कैद का उद्देश्य वेश्यावृत्ति था। कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया गया और उसे जबरन यहां रखा गया।

3 गिरफ्तार

वहीं, डीसीपी ने इस मामले में जानकारी दी, “अररिया जिले के रहने वाले इरशाद (30), संजरी (36) और हसीबुल (45) नाम के आरोपियों ने पीड़िता का अपहरण कर लिया। उसे महीनों तक बंधक बनाकर रखा गया और वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया। डीसीपी ने जानकारी दी कि रविवार को सदर बाजार थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 368 ए, 370, 370 ए, 376, 34 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

also read : ’10 करोड़ के ऑफर को पुष्पा ने ठुकराया…’ फिल्म में पान मसाला का ब्रांड दिखाने से किया मना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular