Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ पहले किया...

Delhi Crime News: साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ पहले किया दुष्कर्म, और फिर की हत्या, ऐसे हुआ आरोपी गिरफ्तार

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime News: साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के कापसहेड़ा इलाके में साढ़े 3 साल की एक बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट और हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना में आरोपी के रूप में पड़ोसी को खारिजा किया जा रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से 34 साल के आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया, जब वह यूपी भाग रहा था। बच्ची के शव की खोज के दौरान, आरोपी ने पुलिसकर्मियों की सर्विस रिवॉल्वर छीनकर गोली चलाई। पुलिस ने इस पर जवाबी फायरिंग की और आरोपी को पैर में गोली लगी। आरोपी को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Delhi Crime News: जानिए पूरा मामला

22 मई को कापसहेड़ा पुलिस को परिजनों ने बच्ची के गायब होने की सूचना दी। परिवार ने बताया कि घर के बाहर खेलने के दौरान बच्ची गायब हो गई। पुलिस ने तुरंत बच्ची की तलाश शुरू की। इस दौरान, आसपास के सीसीटीवी फुटेज में पड़ोस में रहने वाले एक युवक को बच्ची को अपने साथ गंदे नाले की तरफ ले जाते हुए दिखाया गया। आरोपी को 7:25 बजे वापस अकेले आते देखा गया। पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश दी, लेकिन वहां से वह फरार हो गया था।

ऐसे आया आरोपी पकड़ में

पुलिस ने आरोपी के फोन को सर्विलांस पर लगाया और तकनीकी जांच से पता चला कि आरोपी सोहना की ओर जा रहा है। एक पुलिस टीम ने आरोपी की फोटो के साथ उसकी तलाश में कई बसों और गाड़ियों की जांच की। रात 11:55 बजे, पुलिस ने यूपी जा रही एक बस के अंदर से आरोपी को दबोच लिया। उससे पूछताछ में आरोपी ने अपने अपराध को कबूल किया और बताया कि उसने बच्ची को अगवा करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। उसने बच्ची को गुरुग्राम और कापसहेड़ा के बॉर्डर पर एक नाले में फेंक दिया। इसकी मेडिकल जांच और पोस्टमॉर्टम में पुष्टि हो गई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular