Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: एक चोर ने किया दिल दहलाने वाली हरकत, माता-पिता...

Delhi Crime News: एक चोर ने किया दिल दहलाने वाली हरकत, माता-पिता से किया बच्चों को अलग

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ),Delhi Crime News: पुलिस के मुताबिक बीते शुक्रवार रात तकरीबन 11:40 बजे एक दंपती लक्ष्मी नगर विकास मार्ग पर एक हलवाई की दुकान पर गया गया। दंपती ने 11 साल बेटी व तीन साल के बच्चे को कार में छोड़ दिया और खुद दुकान में मिठाई लेने चले गए। वो कार चालू करके छोड़ गए थे। इस बीच एक चोर कार में घुसा और बच्चों समेत कार लेकर चला गया। जब वो वापस लौटा तो बच्चे गाड़ी में नहीं थे। उन्होंने घटना के बारे में पूरी सूचना पुलिस को दी।

कार में बच्चों को छोड़कर गए थे माता-पिता

11:40 बजे एक दंपती लक्ष्मी नगर विकास मार्ग पर एक हलवाई की दुकान पर गया गया। दंपती ने 11 साल बेटी व तीन साल के बच्चे को कार में छोड़ दिया और खुद दुकान में मिठाई लेने चले गए। वो कार चालू करके छोड़ गए थे। इस बीच एक चोर कार में घुसा और बच्चों समेत कार लेकर चला गया। जब वो वापस लौटा तो बच्चे गाड़ी में नहीं थे।

Also Read- Arvind Kejriwal को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली जमानत, याचिका पर 26 जून को होगी अगली सुनवाई

कुछ देर बाद 50 लाख रुपये मांगे

मिठाने लेने के बाद जब वो वापस लौटे तो कार सहित बच्चे भी गायब थे। हालांकि दंपती ने जब कार को आसपास ढूंढा, लेकिन उन्हें नहीं मिली। कुछ देर के बाद बदमाश ने बच्चों के स्वजन को फोन करके 50 लाख रुपये की डिमांद की। स्वजन ने बिना देरी किए मामले की सूचना पुलिस को दी। लक्ष्मी नगर व शकरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

कार रोक पैदल भाग गया बदमाश

जिला पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने कार का पीछा किया। मधुविहार थाना पुलिस को भी बदमाश की कार के पीछे लगाया गया। तीन घंटे तक कार का पीछा किया। बदमाश एक जगह कार रोककर पैदल भाग गया। बच्चों को कार समेत सकुशल पुलिस ने बरामद कर लिया।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular