होम / Delhi Crime News: मंदिर से बिजली चोरी पर दो परिवारों में झगड़ा, चाकू से वार, 1 की मौत, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime News: मंदिर से बिजली चोरी पर दो परिवारों में झगड़ा, चाकू से वार, 1 की मौत, 4 गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 27, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में बुधवार को बिजली चोरी को लेकर एक गंभीर झगड़ा हुआ, जिसके दौरान 31 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई। झगड़ा सुरेंद्र (51) के परिवार और उनके पड़ोसी महेश (60) तथा उसके बेटों विकास (33) और अभय के बीच हुआ, जब सुरेंद्र के परिवार ने आरोप लगाया कि महेश और उसके बेटों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी चार्ज करने के लिए मंदिर से बिजली चुराई है।

वारदात के बाद पुलिस ने पकड़ा आरोपियों को

इस झगड़े के दौरान सुरेंद्र के परिवार का एक सदस्य चाकू लेकर आया और गुस्से में आकर विकास पर हमला कर दिया। चाकू लगने से विकास को गंभीर चोट आई और उसे एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल भेजा गया, जहां पर इलाज के समय उसकी मौत हो गई।

इस घटना में महेश और अभय को मामूली चोटें आईं और पुलिस ने इस हत्या के मामले में सुरेंद्र, उसकी पत्नी चरणजीत कौर, उनके बेटे प्रेम (18) और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। उन पर हत्या, हत्या का प्रयास, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और खतरनाक हथियारों से चोट पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अभी भी मामले की गहन जांच कर रही है।

पिछले महीने भी वजीरपुर का चाकू से हत्या का मामला सामने आया

इसके अलावा, जून महीने में वजीरपुर इलाके में भी चाकू से हत्या का एक मामला सामने आया था, जिसमें दो युवकों की हत्या कर दी गई थी। यह हत्या नहाने को लेकर हुए विवाद के चलते की गई थी, जो घटना के एक हफ्ते पहले शुरू हुआ था।

Also Read:Delhi University News: दिल्ली विश्वविद्यालय ने रैगिंग पर जीरो टॉलरेंस अपनाया, एंटी-रैगिंग नियम सख्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox