Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: दिल्ली में फिर सामने आई हैरान करने वाली वारदात,...

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के पालम इलाके में बाइक सवारों के एक समूह ने हॉर्न बजाकर एक छात्र पर हमला कर दिया। छात्र के टूटे दांत और उसे बचाने आए दोस्त पर भी हमला कर दिया।  पुलिस ने पीड़ित को पास के अस्पताल में भर्ती कर दी। पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस पूछताछ कर रही है।

 चेहरे पर ऐसे किया वार

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित रोहन (17) ने बताया कि वह उसके साथ पालम गांव में रहता है। पीड़ित के मुताबिक 11 अक्टूबर की रात करीब 8:40 बजे वह अपने दोस्त अभय के साथ महरौली जा रहा था। रास्ते में जाम लगा हुआ था. पीड़िता के सामने एक बाइक में लोग सवार था. पीड़ित ने हार्न बजाकर रास्ता पूछा। रास्ते न देने पर पीड़ित पर हमला कर दिया। आरोप है कि बाइक सवार ने अपने एक परिचित को बुलाया और उसका पीछा किया। ओवरटेक पर उस पर हमला कर दिया। फिर चेहरे पर चाबियों से वार किया गया। जिससे उसका दांत टूट गया। बीच-बचाव करने आए पीड़ित के दोस्त अभय पर चार लोग इकट्ठा हो गए और हमला कर दिया।

ऐसे किया चोड़ी

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में डिस्पेंसरी रोड गामड़ी स्थित एक एटीएम से कैश चुराने की कोशिश की गई। लेकिन बदमाश कैश चुराने में असफल रहे। मकान मालिक ने इसकी सूचना कैश कंपनी को दी। जांच करने पर कैश पूरा मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की पहचान करने के लिए आसपास के इलाको की जांच की जा रही है।

संदीप कुमार (32) अपने परिवार के साथ संत नगर बुराड़ी में रहते हैं। वह एक टैग कंपनी में वरिष्ठ अधिकारी हैं, जो एटीएम कंपनी की देखभाल करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि भजनपुरा के गामड़ी मेन मार्केट स्थित डिस्पेंसरी रोड पर कंपनी का एटीएम है, जिसमें उनकी कंपनी कैश क्रेडिट का काम करती है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे मकान मालिक ने उन्हें एटीएम काटने के प्रयास की जानकारी दी। उस मशीनरी को क्षेत्र में बुलाया गया और मशीन में नकदी अधिकारी को बताया गया कि नकदी भरी हुई है। जांच में पता चला कि एटीएम मशीन को गैस कटर से खोला गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक घटना रात 10:00 बजे के बाद की है।

इसे भी पढ़े:Delhi- NCR News: दिल्ली में सनसनीखेज घटना, ED अफसर बनकर लूटे करोड़ों…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular