होम / Delhi Crime News: फतेहपुर बेरी में डॉक्टर पर हमला करने वाला आरोपी पकड़ा गया, सामने आया यह सच

Delhi Crime News: फतेहपुर बेरी में डॉक्टर पर हमला करने वाला आरोपी पकड़ा गया, सामने आया यह सच

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Delhi Crime News: दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाना की पुलिस ने आया नगर इलाके में एक डेंटिस्ट पर जानलेवा हमला करने के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी, अमन कुमार, को झारखंड के बोकारो में गिरफ्तार किया है। अमन के पास से हमले में इस्तेमाल किया गया सिल्वर कोटेड स्टील का कड़ा और डॉक्टर का टूटा हुआ लैपटॉप भी बरामद किया गया है।

इस मामले में अमन कुमार (29) नामक आरोपी की पहचान की गई है, जो झारखंड के बोकारो स्टील सिटी का रहने वाला है और दिल्ली के संगम विहार में रहता था।

क्लिनिक में ज़बरदस्ती घुस के हुआ था हमला

घटना 6 जुलाई को हुई थी, जब पुलिस को आया नगर के सीबीआर अस्पताल से सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने एक डॉक्टर के साथ मारपीट की है और उन्हें चाकू मारा है। पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची और घायल डॉक्टर को इलाज के लिए भेजा। डॉक्टर ने बताया कि कुछ अज्ञात लोग उनके क्लिनिक में घुस आए थे और उन पर हमला कर दिया। उनके सिर पर कई वार किए गए, जिससे उनका सिर फट गया और वे गिर पड़े। इसके बाद हमलावर उनका मोबाइल और लैपटॉप लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान की। फिर पुलिस ने तकनीकी और स्थानीय सूत्रों की सहायता से अमन कुमार का पता लगाकर उसे झारखंड में गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान अमन ने बताया कि उसकी एक महिला साथी ने डॉक्टर के इरादे पर शक किया था और उसने अमन को इस बारे में बताया। इसके बाद अमन ने अपने साथियों के साथ मिलकर डॉक्टर पर हमला किया। पुलिस अब इस मामले की आगे की जांच कर रही है।

Also Read: CM Kejriwal Health: जेल में CM केजरीवाल नहीं ले रहे हैं उचित डाइट, स्वास्थ्य को लेकर LG ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox