Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: ग्राहक ने दूसरी दुकान से लिया सामान, गुस्साए दुकानदार ने...

Delhi Crime: ग्राहक ने दूसरी दुकान से लिया सामान, गुस्साए दुकानदार ने कैंची से गोदा

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली में एक भयानक हत्या की घटना हुई है। एक पुराने ग्राहक ने एक दूसरी दुकान से सामान लिया था, जिससे दुकानदार गुस्सा हो गया। उसने अपने बेटों के साथ मिलकर उस युवक की हत्या कर दी। दुकानदार ने युवक को कैंची से घायल किया और उसका बेटे ने सिर पर रॉड मार कर उसकी मौत कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि विवाद के बाद पीड़ित ने उस दुकान से सामान लेना बंद कर दिया था।

यह हैं पूरा मामला

एक सनसनीखेज घटना के अंतर्गत दिल्ली में एक हत्या हो गई है। जहां किराने की दुकान के मालिक ने एक व्यक्ति की मौत कर दी, क्योंकि वह उसकी दुकान से कुछ खरीदने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह हत्या उत्तर पश्चिम दिल्ली के शकूरपुर क्षेत्र में हुई है।

ये भी पढ़ें: Saket Gokhale को दिल्ली कोर्ट से झटका, TMC नेता को देने होंगे 50 लाख रुपये हर्जाना

न्यूज एजेंसी के अनुसार पुलिस ने बताया कि एक किराने की दुकान के मालिक और उसके बेटों ने अपनी दुकान से खरीदारी नहीं करने पर 30 साल के एक व्यक्ति पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला किया और कैंची से गोद दिया।

पुलिस ने बताया

पुलिस के अनुसार, यह घटना 30 जून को हुई थी। मृतक का नाम विक्रम कुमार था। पुलिस ने बताया कि आरोपी लोकेश गुप्ता और उनके दो बेटे प्रियांश और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था और हत्या का मामला दर्ज किया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह बताया कि ‘गुप्ता एक किराने की दुकान चलाता है और विक्रम का परिवार उसके पुराने नियमित ग्राहक थे। लगभग एक महीने पहले, परिवार ने किसी कारण से उनकी दुकान से राशन खरीदना बंद कर दिया। इससे आरोपी दुकानदार बहुत नाराज हो गया था। रविवार की सुबह लगभग 10 बजे, उनके बीच इसी बारे में झगड़ा हुआ।

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: आपसी रंजिश में कांग्रेस नेता के भाई को मारी गोली, जानें क्या है मामला?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular