Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: एकतरफा प्यार साबित हुआ खतरनाक, लड़की ने लड़के को ऐसे...

Delhi Crime: एकतरफा प्यार साबित हुआ खतरनाक, लड़की ने लड़के को ऐसे उतारा मौत के घाट

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: उत्तरी जिले के वजीराबाद इलाके में युवकों को जिंदा जला दिया गया। एलएनजेपी अस्पताल में दो दिन पहले भर्ती कराए गए युवक की शुक्रवार को मौत हो गई। उसकी पहचान मोहम्मद अब्दुल्ला के नाम से हुई है, जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है। इस मामले में ममेरी बहन पर मृतक की हत्या का आरोप है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है।

एकतरफा प्यार साबित हुआ खतरनाक

मृतक अब्दुल्ला और आरोपी सना भाई-बहन थे। सना उनके मामा की बेटी हैं और उसी इलाके में अपना बंगला लेकर रहती हैं। बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला अपनी ममेरी बहन सना से एकतरफा प्यार करता था, जिससे सना काफी परेशान थी। इससे तंग आकर उसने अब्दुल्ला पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ऐसे दिया घटना को अंजाम (Delhi Crime)

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को सना ने अब्दुल्ला को मैसेज कर घर बुलाया। जब वह सना के घर पहुंचा तो उस समय वह घर पर अकेली थी। उसने अब्दुल्ला को सोफे पर बैठने को बोला और उन्हें रसोई में चाय बनाने चली गई। जहां से वह एक बोतल में पेट्रोल लेकर आई और अब्दुल्ला पर डालकर माचिस से आग लगा दी। आग लगते ही अब्दुल्ला घर से बाहर निकलकर गली में भागने लगा। इस दौरान उसने खुद को बचाने के लिए अपने कपड़े भी उतार दिए। स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक वह बुरी तरह से झुलस गया था।

इलाज के दौरान हुई मौत 

लोगों ने पीसीआर को बुलाया और उन्हें सूचना दी। उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला बताते हुए केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी, लेकिन शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान अब्दुल्ला की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा को भी जोड़ दिया है। उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया फिर परिजनों को सौंप दिया गया।

सना ने लगाया ये आरोप 

अब्दुल्ला की मौत से पहले पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया था और वीडियोग्राफी भी कराई थी। अपने आखिरी बयान में अब्दुल्ला ने सना पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप लगाया था। हालांकि, उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया। जांच से जुड़े एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब तक यह बात सामने आई है कि अब्दुल्ला सना से प्यार करता था। कुछ समय पहले जब सना की सगाई हुई थी तो समारोह के दौरान अब्दुल्ला ने उनके हाथ की नस काट ली थी।

पुलिस जुटी मामले की जांच में 

दिल्ली पुलिस इस बात से चिंतित है कि पुएकतरफा प्यार में तंग आकर युवती ने घटना को अंजाम दिया होगा। हालांकि पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं अब्दुल्ला उसे फंसाने के लिए झूठ तो नहीं बोला है। दिल्ली पुलिस ने इलाके में गैंग को पकड़ लिया है और अब्दुल्ला के फोन की भी जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular