Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली में हुआ चौंकाने वाला हादसा, शख्स को मोमोज खाना...

Delhi Crime: दिल्ली में हुआ चौंकाने वाला हादसा, शख्स को मोमोज खाना पड़ा भारी

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में मोमोज की लाल चटनी के लिए एक दुकानदार ने ग्राहक पर चाकू से हमला कर दिया। इससे ग्राहक घायल हो गया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों ने ग्राहक के चेहरे पर वार किया। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

चेहरे पर चाकू से हमला (Delhi Crime)

राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां लाल चटनी को लेकर मोमोज खा रहे एक युवक को दुकानदार ने चाकू मार दिया। इस घटना से मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। चाकू मारने के बाद आरोपी भाग गए।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बुधवार रात करीब 8 बजे दिल्ली के शाहदरा इलाके में हुई। यहां मोमोज खा रहे संदीप नाम के शख्स ने दुकानदार विकास से अतिरिक्त चटनी की मांग की। इसी बात पर ग्राहक दुकानदार से झगड़ने लगा। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्साए दुकानदार ने ग्राहक को चाकू मार दिया। इसके बाद दुकानदार मौके से भाग गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पहले बाजार थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोप है कि दुकानदार पक्ष के कुछ लोग भी उसके साथ थे। पुलिस सभी की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

संदीप फिलहाल खतरे से बाहर हैं

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। घायल युवक का नाम संदीप है। उसके चेहरे पर चाकू के दो वार हैं। संदीप फिलहाल खतरे से बाहर हैं। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular