Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: किराया पूछने पर हुआ विवाद, ऑटो ड्राइवर ने की SSB...

Delhi Crime: किराया पूछने पर हुआ विवाद, ऑटो ड्राइवर ने की SSB जवान की हत्या

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के आरके पुरम इलाके में रविवार रात को दिखाई दी एक हिंसक घटना ने समाज को गहरे शोक में डाल दिया है। एक ऑटो ड्राइवर ने बेहद दरिंदगी के साथ SSB के जवान पर हमला किया, जिससे उन्हें चाकू से घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया, जबकि मामले की जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक, हमले का पीड़ित जवान को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनके घायल होने की चपेट में उन्हें बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने उनकी मौत की घोषणा कर दी। अब जांच जारी है और पुलिस आरोपी की तलाश में है।

Delhi Crime: गिरफ्तार किया गया आरोपी

मृतक की पहचान आरके पुरम सेक्टर-4 में निवास करने वाले मुकेश कुमार (35) के रूप में हुई है। इस दुर्घटना ने न केवल पीड़ित के परिवार को अवसाद में डाल दिया है, बल्कि समाज की नैतिकता पर भी सवाल उठा रही है। आरके पुरम पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों बाद आरोपी विनोद (40) को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने तत्काल कार्रवाई की।

इस वक़्त मिली थी हादसे की सूचना

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात 2:39 बजे, आरके पुरम के सेक्टर-4 में स्थित डीएमएस बूथ पर एक युवक को चाकू से हमला किया गया था, जिसकी जानकारी पुलिस को PCR कॉल के जरिए मिली थी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच में जुट गई। घटनास्थल पर मौजूद रहने वाले आंबेडकर नगर के निवासी नीरज ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने दो साथियों के साथ घायल मुकेश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Delhi Crime: विवाद के करण हुई थी कहासुनी

कहासुनी के बाद हुई चाकूबाजी की वारदात के बाद, पुलिस अस्पताल पहुंची और वहां डॉक्टरों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। जांच में पुलिस को पता चला कि मुकेश की ऑटो ड्राइवर से किसी विवाद के कारण कहासुनी हुई थी। इस बीच दोनों में मारपीट हुई, और झगड़े में आरोपी ऑटो ड्राइवर ने चाकू से पीड़ित की गर्दन पर हमला किया और फिर मौके से फरार हो गया।

दर्ज हुई रिपोर्ट

आरके पुरम थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की, और स्थानीय पुलिस के साथ ही स्पेशल स्टाफ को भी काम में लाया। स्पेशल स्टाफ ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों का पता लगाकर आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया। आरोपी विनोद जेएनयू सर्वेंट क्वॉर्टर में निवास करता है, जबकि मारे गए मुकेश कॉन्स्टेबल के रूप में एसएसबी में थे।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular