Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi: ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में करते थे लग्जरी कार की चोरी,...

Delhi: ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में करते थे लग्जरी कार की चोरी, पुलिस ने रंगेहाथ पकड़े बदमाश

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहनकर लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले दो आरोपियों को वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान विकास उर्फ विक्की और महेन्द्र सिंह के रूप में हुई है। हम आपको बता दें कि आरोपियों ने अब तक 15 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां चुराई हैं।पुलिस अधिकारी ने बताया कि 12 मई को एक ई-एफआईआर दर्ज की गई थी।

शिकायतकर्ता अमरीश शर्मा ने बताया कि वे वसंत कुंज बी ब्लॉक स्थित जिंदल ऑफिस में मीटिंग के लिए गए थे। शाम 7:15 बजे जब वे वापस आए तो उनकी गाड़ी वहां नहीं थी। पूछताछ करने पर वहां मौजूद लोगों ने बताया कि दो लोग क्रेन से उनकी गाड़ी लेकर गए थे और उन्होंने ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। अमरीश ने ट्रैफिक पुलिस से संपर्क किया और चालान के बाद जहां गाड़ियां खड़ी की जाती हैं, वहां गए, लेकिन उनकी गाड़ी वहां भी नहीं मिली।

Delhi: दुबारा पहुंचे चोरी करने

दोनों आरोपी 15 मई को दोबारा वसंत कुंज नॉर्थ इलाके में गाड़ी चोरी करने पहुंचे थे। उनके पास क्रेन थी और वे ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में थे। सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी को उठाने के लिए उन्होंने क्रेन लगा दी । तभी तुरंत तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें दबोच लिया। वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने दोनों से पुलिस के आईडी कार्ड मांगे लेकिन आरोपी नहीं दिखा सके। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

हवलदार हुआ बर्खास्त

दिल्ली पुलिस ने एक हवलदार को बर्खास्त किया, जो राजस्थान से दिल्ली आकर ठगी की गतिविधियों में शामिल था। इस हवलदार का नाम राजेंद्र कुमार मीना था, जिन्हें आमतौर पर “एटीएम” या “राजू” के नाम से जाना जाता था। उन्होंने गाँव के गरीबों की मदद का बहाना बनाकर लोगों को ठगा। राजेंद्र के पास अलग-अलग बैंक के 192 एटीएम कार्ड के साथ-साथ बहुत सारे जेवरात भी बरामद किए गए हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular