Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में डॉक्टर की गला काटकर...

Delhi Murder: साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में डॉक्टर की गला काटकर हत्या, किचन में मिला शव

India News Delhi(इंडिया न्यूज़),  Delhi Murder: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साउथ पॉश इलाके में एक डॉक्टर की दरिंदगी से वायरलेस हो गई है। इस घटना के शिकार हुए डॉक्टर का नाम योगेश चन्द्र पॉल है। सूत्रों के मुताबिक, लूट के इरादे से यह हत्या की गई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की है और जांच शुरू कर दी गई है।

Delhi Murder: किचन में पाया गया शव

डॉक्टर पॉल का शव उनके घर के किचन में पाया गया है, जो जंगपुरा सी ब्लॉक में स्थित है। डॉक्टर पॉल जनरल फिजिशियन थे और उनकी पत्नी डॉ. नीना पॉल दिल्ली सरकार के एक अस्पताल में काम करती हैं। हत्या के पीछे आशंका जताई जा रही है कि उनके घर में तीन-चार लोग आए और लूट के चलते इस घटना को किया गया है। इस दौरान डॉक्टर पॉल के पालतू कुत्ते को कमरे में बंद कर दिया गया था। इस वारदात को शुक्रवार दोपहर के वक्त अंजाम दिया गया है।

Delhi Murder: वारदात पर पता लगी ये चीज़े

घटना की सूचना के बाद, पुलिस अमला सहित सीनियर अधिकारियों ने मौके पर तत्काल कार्रवाई की। घर के किचन से शव की बरामदगी के बाद, क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। जानकारी के अनुसार, कमरों में तोड़फोड़ के संकेत से लूटपाट की संभावना सामने आई है। मामले की आगे की जांच की जा रही है। शुक्रवार की शाम 6:50 बजे, साउथ ईस्ट जिले के डीसीपी राजेश देव को हजरत निजामुद्दीन थाने से सूचना मिली कि जंगपुरा इलाके में एक फ्लैट में डॉक्टर योगेश चंद्रपाल की लाश मिली है।

लंच के लिए घर आये थे डॉक्टर

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर पॉल और उनकी पत्नी नीना पॉल दोपहर को घर आए थे, जब उन्हें घर के अंदर लूटपाट के आरोपियों ने घेर लिया। यह आशंका जताई जा रही है कि इस दौरान एक समूह बदमाश डॉक्टर को हमला करके उनकी हत्या कर दी और उनके घर की खुदाई करके अमूल्य सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कड़ी कार्रवाई कर रही है।

Delhi Murder: हाथ लगे ये सुबूत

दिल्ली पुलिस ने डॉक्टर योगेश पॉल की हत्या के मामले में आरोपियों की तलाश में कार्रवाई शुरू की है। उनके हाथ में कुछ सुराग मिलने के बाद, पुलिस ने कई टीमों की गठन की है, जिनमें से कुछ टीमें CCTV कैमरा की फुटेज खोज रही हैं। सूत्रों के अनुसार, पुलिस को CCTV फुटेज से आरोपियों का पता चला गया है और इसके आधार पर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular