Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: बीच सड़क पर पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी...

Delhi Murder: बीच सड़क पर पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या, जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder: नॉर्थ वेस्ट जिले के भारत नगर इलाके में शनिवार शाम को, एक 28 वर्षीय महिला की दिलचस्पी को अंजाम देने के लिए उसके पति ने उसे चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद, आरोपी पति फरार हो गया, लेकिन पब्लिक ने उसका पीछा कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। हालांकि, उसे बचाने की कोशिशें भी की गई, लेकिन आरोपी ने बेशर्मी से महिला को चाकू से काफी ताबड़तोड़ रूप से घायल किया। स्थानीय पुलिस और पब्लिक ने गंभीरता से घायल महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु को देखकर घोषणा की।

Delhi Murder: पुलिस को आया अनजान कॉल

पुलिस के मुताबिक, करीब सात बजे रात को पुलिस को एक अनजान कॉल मिला था। कॉल पर रिपोर्ट किया गया था कि एक महिला को चाकू से हमला किया गया है। मृतक महिला की पहचान 28 वर्षीय अफसाना के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, महिला इन दिनों बुनकर कॉलोनी में अपने मायके में रह रही थीं। उनके आरोपी पति का नाम जावेद है, जो कि सिलाई कार्यकर्ता है। उनके परिजनों ने बताया कि अफसाना की शादी छह साल पहले जहांगीरपुरी के डी-ब्लॉक निवासी जावेद के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे हैं, जिनमें 5 साल का बेटा और डेढ़ साल की बेटी है। जावेद को शराब पीने की आदत है और उन्हें आरोपी माना जा रहा है। इस मामले की जांच जारी है और पुलिस ने मामले में अन्य आरोपियों की तलाश भी शुरू की है

चाकू किया बरामद

नई दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट जिले के भारत नगर इलाके में हुई महिला की हत्या के मामले में, पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पति ने चाक़ू मारकर हत्या की थी और हम आपको बता दें कि उन्होंने चाक़ू बरामद कर लिया है। जांच में पुलिस का दावा है कि हत्या के पीछे के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन घटना के संबंध में अन्य एंगल पर भी तफ्तीश जारी है। पुलिस ने घटना स्थल के पास से दो सीसीटीवी भी रिकवर किए हैं।

Delhi Murder: पति ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विवाद शुरू हुआ था जनवरी माह से, जब पति जावेद ने अपनी पत्नी अफसाना को घर वापस आने को कहा था। परिवार के दावे के अनुसार, अफसाना को जावेद के बर्ताव से परेशानी हो रही थी, और वह उसके साथ नहीं जाने की मांग कर दी थी। जावेद ने इस तंगी को अपने घर जाने के लिए भी कई बार पत्नी को लेने के लिए भेजा था, लेकिन अफसाना ने इसे मना कर दिया।

शनिवार की शाम, जब अफसाना अपने बच्चों और छोटी बहन के साथ बाजार से घर लौट रही थीं, तभी जावेद उनका पीछा करते हुए आया। बीच सड़क पर ही, उसने अफसाना पर चाकू से हमला किया। जब पुलिस पहुंची, तब तक अफसाना की मौत हो चुकी थी। हम आपको बता दें कि पुलिस ने मामले में जावेद को गिरफ्तार किया है, और अन्य आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए कार्रवाई शुरू की गई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular