Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi- NCR News: दिल्ली में सनसनीखेज घटना, ED अफसर बनकर लूटे करोड़ों रुपए,...

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi- NCR News: दिल्ली में लूट का एक मामला सामने आया है। बाबा हरिदास नगर इलाके में कार में सवार बदमाशों ने 3.20 करोड़ रुपये लूट लिया। जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार रात की है।दिल्ली में लूट का एक मामला सामने आया है। बाबा हरिदास नगर इलाके में कार सवार बदमाशों ने 3.20 करोड़ रुपये का पनीर लूट लिया। घटना शुक्रवार रात की है। हालांकि, पीसीआर वैन ने नरेला में एक कार को रोककर 70 लाख रूपये की वसूली कर लिया।

जानें पूरा मामला

नजफगढ़ निवासी 25 वर्षीय सुंदर गुरुग्राम में एक निजी क्षेत्र के बैंक में काम करते हैं। गालिब पुर गांव स्थित जीए शमिल की मालिकाना संपत्ति समीन 4.70 करोड़ रुपये में बिकी। एक महीने पहले उन्होंने 3.20 करोड़ रूपये का भुगतान किया गया था। पीड़ित ने सारी आपबीती अपने घर में रख ली थी।

पीड़िता सुंदरी ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह अपने घर के पास खाना खा रही थी, तभी दो कारों में 5-6 लोग सवार थे। खुद को ईडी बताते हुए उसे बंधक बना लेता है और उसे जबरदस्ती अपनी कार में ले जाता है। बदमाश उसे करीब दो घंटे तक कार में मित्राऊं और सुरखपुर इलाके में घुमाते रहे। आरोपी पीड़ित को धमकाकर अपने घर ले गया।

पीड़िता को घर ले गए आरोपियों ने बताया कि सुंदर के पास अवैध नकदी थी, जिसे वे जब्त करने आए थे। बदमाशों ने बेड के अंदर रखी 3.20 करोड़ रुपये की कीमत करोड़ रूपये निकाल लिया। पीड़िता और उसकी मां को भी बुलाएं। इसके बाद उन्होंने सुंदर को मित्राऊं गांव के पास एक पेट्रोल पंप पर छोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने नरेला इलाके से 70 लाख रुपये की कार बरामद की। असली कार चालक की पहचान 29 वर्षीय अमित के रूप में हुई है। अमित ने बताया कि फौजी नाम के जासूस ने चार-पांच लड़कों से उधार मांगा था। सभी में रूपये को बांट लिया।

इसे भी पढ़े:Mausam: दिल्ली समेत इन राज्यों में सांसों पर खतरा! LG ने की खास अपील

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular