Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi: YouTuber का खतरनाक स्टंट, पुलिस ने भी निकाल दी हेकड़ी

Delhi: YouTuber का खतरनाक स्टंट, पुलिस ने भी निकाल दी हेकड़ी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: पश्चिम विहार के फ्लाईओवर पर रील बनाने के लिए गोल्डन रंग की कार खड़ी कर वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर को पश्चिम विहार ईस्ट थाना पुलिस ने पकड़ लिया। उनकी कार जब्त कर ली गई है और 36 हजार रुपये का चालान भी काटा गया है। यूट्यूबर की पहचान नांगलोई के प्रदीप ढाका के रूप में हुई है। निहाल विहार थाने में सरकारी काम में बाधा डालने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि, यूट्यूबर के इंस्टाग्राम पर अभी भी ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं, जिनमें ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन होता नजर आ रहा है।

यूट्यूबर का खतरनाक स्टंट

प्रदीप ढाका ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पश्चिम विहार फ्लाईओवर पर इसुजु हाईलैंडर कार को साइड में पार्क किया था। इस कारण जाम लग गया। बाद में उन्होंने कार का दरवाजा खोला और उसका वीडियो बनाया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हो रहा था। एक अन्य वीडियो में आरोपी बैरिकेड में आग लगाकर वीडियो बनाता दिख रहा है। पुलिस ने इन वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है।

ये भी पढ़े: Delhi: अस्पतालों में वेंटिलेटर न मिलने से हुई मौत, परिवार ने लगाए ये आरोप

वीडियो वायरल

वीडियो में देखा गया कि एक युवक पश्चिम विहार के फ्लाईओवर पर अपनी कार खड़ी कर वीडियो बना रहा था। इस कारण वहां जाम लग गया। आरोपी को पकड़ने की जिम्मेदारी बाहरी जिले की एएटीएस को सौंपी गई। टीम ने आरोपी की पहचान कर उसे पकड़ लिया। पश्चिम विहार ईस्ट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई और उनकी इसुजु हाईलैंडर को जब्त कर लिया गया। इसके अलावा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर ट्रैफिक पुलिस ने 36 हजार रुपये का चालान काटा। पुलिस के काम में बाधा डालने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में निहाल विहार में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने यूट्यूबर्स या इंटरनेट मीडिया के लिए वीडियो बनाने वाले लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की है। ऐसे वीडियो शूट करने से पहले उचित अनुमति भी लें।

ये भी पढ़े: http://Crime: लड़के लड़कियों की ज़िंदगी से ये कैसा खेल, दिल्ली पुलिस 4 लोगों को…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular