Sunday, May 19, 2024
HomeCrimeDivya Murder Case: दिव्या पाहुजा हत्याकांड में SIT का गठन, इस अधिकारी...

Divya Murder Case: दिव्या पाहुजा हत्याकांड में SIT का गठन, इस अधिकारी को मिली कमान

India News(इंडिया न्यूज़), Divya Murder Case: गुरुग्राम मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में एसआईटी का गठन कर दिया गया है। एसआईटी में डीसीपी क्राइम, सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल और सेक्टर-14 थाना प्रभारी शामिल हैं। 27 साल की दिव्या को 2 जनवरी को होटल सिटी प्वाइंट में होटल मालिक अभिजीत सिंह ने गोली मार दी थी। 3 दिन बाद भी क्राइम ब्रांच दिव्या पाहुजा का शव बरामद नहीं कर पाई है। हत्याकांड से जुड़े राज उजागर करने के लिए अब एसआईटी जांच करेगी।

तीन दिन बाद भी नहीं मिला शव (Divya Murder Case)

दिव्या पाहुजा की हत्या हुए तीन दिन से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभी तक उनका शव बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मॉडल की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी अभिजीत (होटल मालिक) समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में कुल पांच आरोपी शामिल हैं।

बीएमडब्ल्यू कार बरामद

गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि उसने दिव्या पाहुजा के शव को ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल की गई बीएमडब्ल्यू कार बरामद कर ली है। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में मॉडल का शव बीएमडब्ल्यू कार की डिक्की में रखा गया और होटल से ले जाया गया। गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि बीएमडब्ल्यू कार पंजाब के पटियाला में एक बस स्टैंड पर लावारिस हालत में मिली थी।

वह अभिजीत को ब्लैकमेल कर रही थी

दिव्या अभिजीत को ब्लैकमेल कर रही थी। उनके कैमरे में अभिजीत के साथ बिताए पलों की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं। इसकी मदद से वह उसे ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठना चाहती थी। कुछ पैसे भी ऐंठे थे। अभिजीत अपने फोन से अश्लील तस्वीरें डिलीट करना चाहता था लेकिन दिव्या ऐसा नहीं करना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने दिव्या को गोली मार दी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular