Monday, July 1, 2024
HomeCrimeDivya Pahuja Murder Case: आरोपी बलराम गिल ने किया बड़ा खुलासा, पटियाला...

Divya Pahuja Murder Case: आरोपी बलराम गिल ने किया बड़ा खुलासा, पटियाला नहर में फेंकी गई थी दिव्या की लाश

India News(इंडिया न्यूज़), Divya Pahuja Murder Case: गुरुग्राम के दिव्या पाहुजा हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक, हत्या के बाद दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने के लिए बीएमडब्ल्यू कार में ले जाने वाले बलराज गिल ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने दिव्या की लाश को पटियाला नहर में फेंक दिया था। रवि बंगा और बलराज गिल दोनों ने 3 जनवरी को दिव्या के शव को नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने नहर में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

3 जनवरी को लगाया था लाश को ठिकाने

रवि और बलराज ने 3 जनवरी को दिव्या के शव को पटियाला नहर में फेंक दिया था। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से अलग-अलग स्थानों पर चले गए। आपको बता दें कि पुलिस ने एक दिन पहले ही बलराज गिल को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने बलराज के सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। इसके अलावा लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था। कई कोशिशों के बाद हत्या के करीब 10 दिन बाद पुलिस गिल को गिरफ्तार करने में सफल रही।

बलराज बना रहा था विदेश भागने की योजना (Divya Pahuja Murder Case)

गिल को 11 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था और माना जा रहा था कि उससे इस हत्याकांड से जुड़े कई राज खुल सकते हैं, क्योंकि पुलिस को पहले से ही शक था कि गिल इस हत्याकांड में अहम कड़ी है। गिल ने पुलिस गिरफ्तारी के एक दिन के भीतर ही यह खुलासा किया। फिलहाल पुलिस ने पटियाला नहर में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। आपको बता दें कि पुलिस ने बलराज गिल को पश्चिम बंगाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया था। वह गुपचुप तरीके से विदेश जाने की योजना बना रहा था। हत्या का आरोपी अभिजीत का नाम बलराज गिल बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular