Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDivya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा की बहन ने पुलिस की जांच...

Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा की बहन ने पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, लगाए ये गंभीर आरोप

India News(इंडिया न्यूज़),Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में उनके परिजनों ने गुरुग्राम पुलिस की जांच पर गंभीर सवाल उठाए हैं। दिव्या के परिजनों ने कहा है कि, दिव्या की हत्या के बाद जब उन्हें सेवा सुरक्षा और सहयोग की सर्वाधिक जरूरत थी तो उन्हें, न तो पुलिसिया सेवा मिली न सुरक्षा और न ही सहयोग। मिला तो सिर्फ बेशर्मी का वो मंजर जिसे आप भी सुनेंगे तो सन्न रह जाएंगे।

2 जनवरी दोपहर 12 बजे हुई दिव्या से आखिरी बात

बता दें, दिव्या पाहुजा की बहन ने एक निजी चैनल से बातचीत में इस बात का खुलासा किया की दिव्या पाहुजा से उसकी आखिरी बातचीत 2 जनवरी दोपहर 12 बजे के करीब हुई थी। तब दिव्या ने कहा की वो बस आधे घंटे में घर लौट रही है, लेकिन जब दिव्या शाम 6 बजे तक वापिस नहीं लौटी तो दिव्या की बहन को शक हुआ कि कहीं कुछ तो बुरा हुआ है। क्योंकि दिव्या कभी अपने फोन से दूर नहीं रहती थी और दिव्या की बात हर आधे या 1 घंटे में अपनी बहन से जरूर हुआ करती थी। आखिर क्या हुआ था 2 जनवरी के दिन जिस दिन दिव्या की हत्या हुई, उस दिन के वाकये को आप जानेंगे तो सोचेंगे कि कैसे पुलिस के अधिकारी गहरी नींद में सोते रहे और हत्यारोपी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने में कामयाब हो गए।

दिव्या की बहन का पुलिस पर आरोप

एक तरफ हत्यारोपी अभिजीत मॉडल की हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की साजिश रच रहा था तो, दूसरी ओर, जब दिव्या पाहुजा का कोई सुराग परिवार वालों को नहीं लगा तो दिव्या की बहन न्यू कॉलोनी थाने पहुंची। वहां बैठे पुलिस कर्मी ने उनकी बात को अनसुना कर कहा की मामला तो सेक्टर 14 थाने का है आप वहीं जाइये।

आगे दिव्या की बहन ने अपनी मां सोनिया पाहुजा को थाने में बुलाया और दोनों ही सेक्टर- 14 पुलिस थाने पहुंचे। यहाँ उन्होंने पुलिस कर्मियों से न्याय की गुहार लगाई और थाने में बैठे पुलिस कर्मियों ने दिव्या की बहन की बात ड्यूटी अधिकारी से करवाई और ड्यूटी अधिकारी ने उनसे कहा कि अब रात बहुत है आप शिकायत दे जाओ और सुबह 10 बजे आना, क्योकि जांच तो सुबह 10 बजे ही शुरू होगी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular