Saturday, May 18, 2024
HomeCrimeफिल्मी कहानी से कम नहीं दिव्या पाहुजा मर्डर केस, मुख्य आरोपी ने...

फिल्मी कहानी से कम नहीं दिव्या पाहुजा मर्डर केस, मुख्य आरोपी ने खोले वारदात से जुड़े राज

India News(इंडिया न्यूज),Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में बड़ी अपडेस सामने आई है। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में फिल्मी स्टाइल में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले में आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है। इस मर्डर केस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगा दिया गया था। लेकिन उसकी लाश पुलिस को अभी तक नहीं मिली है। निशानदेही पर शव की तलाश जारी है। इसी बीच मुख्य आरोपी अभिजीत ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी अभिजीत ने कहा है कि दिव्या पाहुजा अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने की धमकी देती थी।

आरोपी अभिजीत ने पुलिस को बताया

मालूम हो, होटल मालिक और मुख्य आरोपी अभिजीत ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि दिव्या उसे ब्लैकमेल करती थी। अभिजीत ने खुलासा किया कि दिव्या पाहुजा के मोबाइल फोन में उसकी अश्लील वीडियो और फोटो थी। इसे लेकर दिव्या उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। साथ ही पैसे की डिमांड करती थी। जब अभिजीत ने मोबाइब का पासर्वड मांगा तो दिव्या ने मना कर दिया था। जिसके चलते अभिजीत ने दिव्या को गोली मारी थी।

गुरुग्राम पुलिस पहुंची पंजाब पुलिस

गुरुग्राम पुलिस लगातार दिव्या पाहुजा के शव की तलाश कर रही है। आरोपियों से पूछताछ भी लगातार जारी है। वहीं अब आरोपियों से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस अब पंजाब पहुंच गई है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दिव्या का शव घग्गर नदी में फेंका गया है। साथ ही जिस रास्ते से आरोपी बीएमडब्ल्यू से शव को लेकर जा रहे थे। उस रास्ते पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है। दिव्या का मोबाइल फॉन भी लापता है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular