Friday, July 5, 2024
HomeCrimeGhaziabad: डेंटिंग ऐप के जरिए फंसे असिस्टेंट मैनेजर से की मारपीट, पुलिस...

Ghaziabad: डेंटिंग ऐप के जरिए फंसे असिस्टेंट मैनेजर से की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में असिस्टेंट मैनेजर की होशियारी भारी पड़ गई। एक शख्स ने अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए डेटिंग ऐप का सहारा लिया, लेकिन यह उसे महंगा पड़ गया। उसने डेटिंग ऐप पर एक युवक से बात की, जिसने उसे विशेष सेवाएं देने का झांसा दिया। उसने पीड़िता को बातों में फंसाकर अपने कमरे में बुलाया। इसके बाद वहां उनके साथ जो कुछ हुआ वह काफी डरावना था। आरोप है कि युवक ने चार दोस्तों के साथ मिलकर उसे जमकर पीटा। इसके बाद उन्होंने उन्हें जबरन निर्वस्त्र कर दिया और उनका अश्लील वीडियो बना लिया। इसे वायरल करने की धमकी देकर उससे 20 हजार रुपये भी ठग लिए। बाद में किसी तरह वह खुद को बचाकर इंदिरापुरम थाने पहुंचा। वहां पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है।

कई लड़कियों से करता था चैटिंग 

प्रताप विहार में रहने वाले असिस्टेंट मैनेजर एक निजी कंपनी में काम करते हैं। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि उसका अपनी पत्नी से कुछ महीनों से विवाद चल रहा है। इस दौरान उन्होंने टाइम पास करने के लिए डेटिंग ऐप का सहारा लिया। इसके लिए सबसे पहले उन्होंने अपने मोबाइल में ऐप इंस्टॉल किया। इसके बाद उनकी चैटिंग होने लगी। वह कई लड़कियों से चैट करने लगा। एक दिन, उसने ऐप पर एक युवक से बात की, जिसने पीड़ित को विशेष सेवाओं का वादा करके लालच दिया। इसके बाद वसुंधरा ने उसे सेक्टर-14 स्थित अपने घर बुलाया।

जानें क्या था मामला

उनकी बातों पर विश्वास कर मैनेजर बुधवार सुबह 10 बजे सेक्टर-14 स्थित अटलांटिक हॉस्पिटल पहुंचे। वहां बाइक खड़ी कर हम युवक की स्कूटी पर बैठे और उसके घर पहुंच गए। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इस दौरान उनसे सबसे पहले उनके परिवार के बारे में बात की गई। तभी दूसरे कमरे में मौजूद उसके चार अन्य दोस्त भी वहां आ गये।

उन्होंने बिना कुछ पूछे अचानक उसे पीटना शुरू कर दिया। सबने मिलकर अपने कपड़े उतरवाये। इस दौरान एक आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने उसे धमकी दी कि वह किसी को यह न बताए कि वह खुद घर आया था और उसे पीटा गया है। ऐसा कहते हुए उनका एक और वीडियो भी बनाया गया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे पैसों की मांग की गई।

आरोपी ने उनकी जेब से पर्स भी निकाल लिया और उनके क्रेडिट कार्ड से 10-10 हजार रुपये पेटीएम में ट्रांसफर कर लिए। पैसे मिलने के बाद पीड़िता के कपड़े और मोबाइल वापस कर दिया गया। इसके बाद वह बदहवास हालत में इंदिरापुरम थाने पहुंचे और पुलिस से शिकायत की। थाना प्रभारी इंदिरापुरम ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिली है और जांच की जा रही है।

ध्यान देने वाली बाते

  • जब आप ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर किसी से दोस्ती करते हैं तो शुरुआती दौर में उसके साथ ज्यादा फ्रैंक न हों। उसे अपनी निजी जानकारी न दें।
  • अगर कोई आपको घर पर या कहीं और मिलने के लिए बुलाए तो न जाएं; अगर मिलना ही है तो सार्वजनिक स्थान पर ही मिलें।
  • इस तरह की दोस्ती में अगर सामने वाला व्यक्ति अलग-अलग बहाने से पैसे की मांग करता है तो उसे पैसे न दें।
  • ऐप पर बने दोस्तों के साथ फोन या नेट बैंकिंग पासवर्ड साझा न करें।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular