Friday, July 5, 2024
HomeCrimeKala Jathedi Weds Madam Minz: गैंगस्टर काला जठेड़ी और मैडम मिंज की...

Kala Jathedi Weds Madam Minz: गैंगस्टर काला जठेड़ी और मैडम मिंज की शादी आज, 250 पुलिसकर्मी होंगे तैनात

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Kala Jathedi Weds Madam Minz: इन दिनों देश में एक ऐसी शादी चर्चा में है जिसे हर कोई देखना और जानना चाहता है। ये शादी आज यानी 12 मार्च को होने जा रही है। यह शादी तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर काला जत्थेदी और उसकी गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा यानी मैडम मिंज की है। हालांकि इस शादी के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। शादी के दौरान दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, स्पेशल स्टाफ, क्राइम ब्रांच समेत पुलिस टीम मौजूद रही। 12 मार्च को होने वाली इस शादी की तैयारियां भले ही हल्की होंगी लेकिन सुरक्षा व्यवस्था काफी तगड़ी होने वाली है। दोनों गैंगस्टरों के कई प्रतिद्वंद्वी हैं जो बदला लेने की फिराक में हो सकते हैं।

दरवाजे पर 2 मेटल डिटेक्टर लगाए गए

काला जत्थेदी और लेडी डॉन की शादी पर नजर रखने के लिए इस बैंक्वेट हॉल के अंदर और बाहर एक नहीं बल्कि सैकड़ों पुलिसकर्मियों का जमावड़ा होगा। दरवाजे पर 2 मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं। जहां से सभी को चेकिंग के लिए गुजरना होगा। आपको बता दें कि शादी 12 मार्च को दिल्ली के मटियाला के बैंक्वेट हॉल में होनी है। इसमें दोनों तरफ से पारिवारिक मेहमान होंगे जबकि हर नए चेहरे पर पुलिस की नजर रहेगी। मालूम हो कि बैंक्वेट हॉल की ओर से शादी से पहले की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बैंक्वेट हॉल के स्टाफ की संख्या करीब 20 है, उनके आईडी कार्ड ले लिए गए हैं, इसके अलावा बैंक्वेट हॉल के आसपास की सभी दुकानें बंद रखी गई हैं। सभी सीसीटीवी कैमरा लाइनों की जांच की जा रही है।

250 पुलिसकर्मी और SWAT कमांडो की तैनाती

अधिकारी ने बताया कि आधा दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं और शादी के दौरान सभी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि संदीप की शादी 250 पुलिसकर्मियों और SWAT कमांडो की तैनाती के बीच होगी। इनके अलावा राजस्थान पुलिस और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारी भी संदीप की शादी पर नजर रखेंगे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular