Monday, May 20, 2024
HomeCrimeNangloi: बच्चा चोरी के शक में चार आरोपी गिरफ्तार, गैंग के और...

Nangloi: बच्चा चोरी के शक में चार आरोपी गिरफ्तार, गैंग के और सदस्यों की खोज जारी!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Nangloi: दिल्ली पुलिस ने नांगलोई इलाके में बच्चा चोरी के शक में चार आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस आरोपियों के साथ पूछताछ कर रही है तथा गैंग के अन्य संभावित सदस्यों की भी खोज की जा रही है। जानकारी के अनुसार, ये आरोपी पहले बच्चों को चुराते थे और फिर उन्हें बेच देते थे। आरोपियों के साथ कैसे लेन-देन होती थी और वे बच्चों को कहां से चुराते थे, इसकी जांच की जा रही है।

मानव तस्करी के मामले में पिछले सप्ताह CBI ने केशव पुरम इलाके से छापेमारी की थी, जिसमें दो नवजात शिशु बरामद किए गए थे। जांच में पता चला कि इस गैंग के लोग अस्पताल से नवजात बच्चों को चुरा करते थे।इस घटना के संबंध में और विस्तृत जानकारी की जांच जारी है। आशंका है कि इस गैंग में और भी लोग शामिल हो सकते हैं और उनकी गिरफ्तारी की संभावना है।

बच्चा चोरी के इस घटना ने समाज में चिंता का वातावरण बढ़ा दिया है। पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए सतर्क रहें और संभव हो तो संगठित तरीके से बच्चों की निगरानी करें। इसके साथ ही, समाज को बच्चों की सुरक्षा में सहयोग करने के लिए एकजुट होने की आवश्यकता है।

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular