Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeNoida: पिछले 24 घंटे में 7 लोगों ने की आत्महत्या, जानें क्या...

Noida Suicide: पिछले 24 घंटे में सात लोगों ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Noida: उत्तर प्रदेश नोएडा में, पिछले 24 घंटों में सात लोगों ने अलग-अलग तरीकों से कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार (6 नवंबर) को बताया कि जिले के गौतम बुद्ध नगर में पिछले 24 घंटों में अलग-अलग मामलों में सात लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने सुझाव दिया कि आत्महत्या करने वालों की पहचान कर ली गई है और पुलिस ने शवों पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मरने वाले लोगों की उम्र 16 से 57 साल के बीच थी। पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-47 स्थित कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले 12 साल के किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

 ऐसे की आत्महत्या 

लड़की के माता-पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी और वह अब अपने रिश्तेदार के साथ रहती थी। इसके अलावा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय हरपाल ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक कैब ड्राइवर का काम करता था और यहां किराए पर रहता था। वहीं, थाना फेस-3 क्षेत्र के मामूरा में 16 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक, थाना फेस-2 क्षेत्र के याकूबपुर गांव के 20 वर्षीय युवक, बिसरख थाना क्षेत्र के रोजा, जलालपुर गांव के सूरजपाल, सेक्टर-118 स्थित जोडिएक सोसायटी में एसपीआई कर रहे कर्मचारी ने भी जान दे दी।

दो शव भी मिले

इसके साथ ही प्रवक्ता ने बताया कि रविवार देर रात दनकौर थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव के पास एक 35 वर्षीय महिला का शव बरामद किया गया। पुलिस को आशंका है कि महिला का शव यहां लाकर फेंका गया है, शव का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इस बीच, पुलिस ने बताया कि सोमवार को जारचा थाना क्षेत्र के प्यावली गांव के नहर के पास से 25 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular