Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeNoida Crime: बैंक अधिकारी ने पत्नी और मां के खाते में ट्रांसफर...

Noida Crime: बैंक अधिकारी ने पत्नी और मां के खाते में ट्रांसफर किए करोड़ों रुपए, ऐसे हुआ खुलासा

India News(इंडिया न्यूज़), Noida Crime: नोएडा के सेक्टर-22 स्थित साउथ इंडियन बैंक शाखा के असिस्टेंट मैनेजर ने एक निजी कंपनी के 28.07 करोड़ रुपये अपनी पत्नी और मां के खाते में ट्रांसफर कर लिए। शिकायत मिलने पर बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक (दिल्ली कार्यालय) रंजीत आर नायक ने सेक्टर-24 थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पत्नी और मां के अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

पुलिस को दी शिकायत में रंजीत आर नायक ने बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से सेक्टर-22 स्थित ब्रांच से अनियमितताओं की शिकायतें मिल रही थीं. विभाग ने यहां विजिलेंस टीम से जांच कराई। खुलासा हुआ कि असिस्टेंट बैंक मैनेजर राहुल शर्मा ने सेक्टर-48 स्थित एसोसिएट इलेक्ट्रॉनिक्स रिसर्च फाउंडेशन नाम की कंपनी के खाते से 28.07 करोड़ रुपये अपनी पत्नी भूमिका शर्मा और मां सीमा व अन्य के खातों में ट्रांसफर कर कंपनी और बैंक को चूना लगाया है।

बिना अनुमति के खाते से पैसे ट्रांसफर (Noida Crime)

इस मामले में एसोसिएट इलेक्ट्रॉनिक्स रिसर्च फाउंडेशन के अधिकारियों ने 3, 4 और 6 दिसंबर को एक ईमेल शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें बिना अनुमति और जानकारी के खाते से पैसे ट्रांसफर करने का आरोप लगाया गया था। मूल रूप से हरियाणा के रोहतक का रहने वाला आरोपी फिलहाल सेक्टर-27 में अपने परिवार के साथ रहता है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उन खातों की जांच कर रही है, जिनमें पैसे ट्रांसफर किए गए हैं। जल्द ही आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular