होम / Noida Crime: नॉएडा में कार के अंदर शराब पीना पड़ा महंगा, 4 लोग पहुंचे जेल

Noida Crime: नॉएडा में कार के अंदर शराब पीना पड़ा महंगा, 4 लोग पहुंचे जेल

• LAST UPDATED : July 16, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Noida Crime: नोएडा के सेक्टर 73 में एक शादी समारोह के दौरान खुले में कार में शराब पीने की घटना में चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया और उन्हें जेल भेज दिया। नोएडा पुलिस ने सोमवार को बताया कि रविवार को उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर 73 के एक बैंक्वेट हॉल के पास खुले में शराब पी जा रही है।

सुचना मिलने के बाद पुलिस ने फौरन उठाया कदम

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा कि वहां एक कार में कुछ लोग सार्वजनिक रूप से शराब पी रहे थे। इस खुली जगह पर शराब पीना कानूनन अपराध है और इसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इवेंट मैनेजमेंट टीम और बार के संचालक के खिलाफ तुरंत कदम उठाए। गिरफ्तार किए गए चारों लोग बैंक्वेट हॉल के प्रबंधन टीम और बार के संचालक के सदस्य हैं। पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के आरोप में इन्हें हिरासत में लिया और साथ ही जिस कार में ये लोग शराब पी रहे थे, उसे भी जब्त कर लिया।

पुलिस नहीं कर रही इस बात का खुलासा

यह कार दिल्ली निवासी प्रतीक तनेजा की बताई जा रही है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके चारों आरोपितों को जेल भेज दिया है। नोएडा पुलिस के अनुसार, पकड़े गए लोगों की पहचान हैदर (30), अर्जुन (20), अजीत (21), पुत्र मलखान और प्रतीक तनेजा (27) के रूप में की गई है। हालांकि, इस पूरे मामले में नोएडा पुलिस ने यह नहीं बताया है कि क्या उन्हें शादी समारोह के मेहमानों या मेजबानों के खिलाफ कोई शिकायत मिली थी या नहीं।

Also Read: पहले बीवी पर किया टेस्ट , फ‍िर 42 मह‍िलाओं के साथ क‍िया वही काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox