Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeNoida Crime: नोएडा के फार्म हाउस में मर्डर, ऐसे की गोली मारकर...

Noida Crime: नोएडा के फार्म हाउस में मर्डर, ऐसे की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Noida Crime: बिसरख कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित पक्ष से शिकायत लेकर आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई हैं।

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक फार्म हाउस में शादी समारोह के दौरान एक शख्स को गोली मार दी गई। गोली लगने के बाद शख्स को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना बिसरख गांव के अशोक फार्म हाउस की है। मृतक का नाम अशोक है।

मृतक अशोक यादव नोएडा के होशियारपुर गांव का रहने वाला है। बिसरख निवासी विनोद यादव की बेटी की शादी थी। इसी शादी में शामिल होने के लिए अशोक यादव आये थे। बताया जा रहा है कि अशोक विनोद का दोस्त था। वहीं, इस शादी में हापुड़ के सिंभावली क्षेत्र के गांव रजवाड़ा के रहने वाले शेखर यादव भी आए थे। अशोक और शेखर दोनों समाधि में हैं।

आरोपी मृतक का समधी

शेखर की बेटी की शादी अशोक यादव के बेटे से हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया और मामला कोर्ट में चला गया, जहां दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई। यहां रात करीब साढ़े नौ बजे शादी समारोह के दौरान शेखर और उसके दो अन्य साथियों ने अशोक यादव उर्फ ​​बुद्धू प्रधान को गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय अशोक की मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद शेखर और उसका साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित पक्ष से शिकायत लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इधर, इस पूरे मामले में बिसरख कोतवाली पुलिस ने विवाह समारोह स्थल पर जाकर घटना स्थल की जांच की। शादी समारोह में वीडियो बना रहे लोगों से भी रिकॉर्डिंग ली गई और पीड़ित पक्ष से शिकायत लेकर आरोपी शेखर और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी शेखर और उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए 5 गिरफ्तारियां की हैं। टीमों का गठन कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular