Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeNoida Crime: नोएडा में छात्र को फॉर्च्यूनर से निकालकर मारपीट, वीडियो हुआ...

Noida Crime: नोएडा में छात्र को फॉर्च्यूनर से निकालकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Noida Crime: नोएडा के सड़कों पर बढ़ते रूख़सार घटनाओं का एक और दुखद नमूना सामने आया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक छात्र को फॉर्च्यूनर गाड़ी से निकालकर कुछ युवकों ने उसे बुरी तरह से पीटा। यह घटना थाना सेक्टर 126 इलाके में एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 के पास की गई है। वीडियो में दिखाया गया है कि युवक को पहले फॉर्च्यूनर गाड़ी से खींचा जाता है, फिर उसे जमीन पर गिराकर लात-घुसों से मारा जाता है।

ये भी पढ़ें: Delhi Play Schools: CA की पोस्ट हुई वायरल, कहा “मेरी पढाई से ज़ादा खर्चा बच्चें के प्ले स्कूल का..”

इस हमले की वीडियो ने सामाजिक मीडिया पर सनसनी मचा दी है। यहां तक कि इस घटना को रिपोर्ट करने वाले व्यक्ति का कहना है कि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। यह घटना न सिर्फ नोएडा के सुरक्षितता की सवालिया स्थिति को उजागर करती है, बल्कि हमें यहाँ तक सोचने पर मजबूर करती है कि हमारे समाज में इस तरह के बदतमीजी और हिंसा को कैसे रोका जा सकता है।

Noida Crime: पुलिस कर रही है मामले की जांच!

नोएडा की पुलिस ने सोशल मीडिया से वायरल हो रहे एक वीडियो के संदर्भ में गंभीरता से जांच का आदेश दिया है। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, गाड़ी के नंबर का ट्रेसिंग किया गया है और इस मामले में शामिल लोगों की पहचान करने के लिए पीड़ित से संपर्क किया जा रहा है। वीडियो की तारीख का पता लगाने के लिए भी कार्रवाई की जा रही है।

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular