Friday, July 5, 2024
HomeCrimeNoida Encounter: पुलिस मुठभेड़ में पैर में लगी गोली, पकड़ा गया 25...

Noida Encounter: पुलिस मुठभेड़ में पैर में लगी गोली, पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Noida Encounter: नोएडा के सेक्टर-113 में पुलिस ने एक महत्वपूर्ण कामयाबी हासिल की है। थाना सेक्टर-113 की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश प्रकाश, जिसे चूहा भी कहा जाता है, को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, उसका एक साथी फरार हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस जारी है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं। इस संबंध में, चोरी की बाइक और लूटे गए चार मोबाइल भी पुलिस के पास से मिले हैं।

Noida Encounter: जानिए मामला

नोएडा के सेक्टर-113 में पुलिस द्वारा 19 जून की रात को एफएनजी रोड पुस्ता के पास चेकिंग के दौरान एक महत्वपूर्ण कार्रवाई की गई है। इस दौरान, पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो अभियुक्तों को रोकने का प्रयास किया जिन्होंने बजाय रुकने के फायरिंग की। इस जवाबी कार्रवाई में, पुलिस ने बदमाश प्रकाश उर्फ चूहा के पुत्र झब्बा लाल को गिरफ्तार किया है, जो घायल हालत में पकड़ा गया।

बरामद हुई ये चीजें

नोएडा के सेक्टर-113 में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में घायल बदमाश प्रकाश उर्फ चूहा से एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस, और एक जिंदा कारतूस के साथ-साथ चोरी की बाइक और चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। इस घटना में अभियुक्त का साथी मनीष, जो कल्याणपुरी में निवास करता है, फरार हो गया है और उसकी तलाश जारी है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular