Sunday, June 16, 2024
HomeCrimeNoida News: कहा सुनी में दबंगों ने छात्रों को कार से मारी...

Noida News: कहा सुनी में दबंगों ने छात्रों को कार से मारी टक्कर, 1 की मौत और 2 गंभीर रूप से घायल

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Noida News: नोएडा के सेक्टर 167 से एक बड़ी खबर सामने आयी है। इस खबर के मुताबिक छात्रों को किसी कहा सुनी के बाद बदमाशों ने कार से टक्कर मार दी है। इस घटना की वीडियो वहां के CCTV में कैद हो गयी है। सूत्रों के मुताबिक एक छात्र को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है।

Noida News: जानिए पूरा मामला

नोएडा के सेक्टर 167 में एक भयानक हादसा सामने आया है, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई और दूसरे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे का सच्चाई का पर्दाफाश CCTV कैमरे की मदद से हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, यह घटना शनिवार को बड़े परिवारिक दुख का कारण बन गई। वारदात के पीछे की कहानी यह है कि तीन छात्रों को किसी कहा सुनने के बाद बदमाशों ने कार से टक्कर मार दी। उस घटना में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

CCTV में कैद हुई घटना

इस हादसे का CCTV फुटेज बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि बदमाशों की कार ने सीधा टक्कर मारी जिस वजह से छात्रों को काफी छोटे आयी और एक की मौत भी हो गयी। हम आपको बता दें कि इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के बाद पुलिस तत्काल कार्रवाई में जुट गयी है।

Noida News: जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक आरोपी कार चालक हिरासत में लिया जा चूका है। इस मामले की जांच अभी भी जारी है, और पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कड़ी मेहनत जारी की है। ग्रामीणों का कहना है कि हादसे में और भी लोग मौजूद थे, जिनकी तलाश फ़िलहाल चल रही है। इस मामले की जांच में नोएडा के सेक्टर 135 थाना क्षेत्र के छपरौली गांव की पुलिस भी आरोपियों को पकड़ने में कड़ी महनत कर रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular