होम / Delhi Crime: दिल्ली में नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली में नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi: देश में अभी कोलकाता के RG कर अस्पताल के मामले में अभी तक कोई कारवाई नहीं हुआ है। वही दिल्ली में एक नाबालिग बच्ची के रेप का मामला सामने आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में मात्र 11 साल की लड़की के साथ उसके घर के मकान मालिक के बेटे ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।बता दें कि कि नाबालिक लड़की का पूरा परिवार आरोपी के घर में किराएदार के तौर पर रहता था । पुलिस ने शनिवार को घटना के बारे में जानकारी दी। बता दें कि आरोपी को उसके माता-पिता के साथ हिरासत में लिया गया है।

TV का लालच देकर बुलाया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना मंगलवार की है। मंगलवार को घर के मकान मालिक के बेटे ने लड़की को TV देखने के बहाने से बुलाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं इस बात को किसी के न बताने के लिए कहा औऱ परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। इसके जिस रात घटना हुई लड़की ने परेशान होकर और शरीर के निजी अंगो से खून निकलने की शिकायत की। बाद, पुलिस ने कहा जबस उसके माता-पिता उसे हॉस्पिटल ले गए, तो उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया।

पुलिस ने FIR दर्ज की

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद मामले में FIR दर्ज की गई। और उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गईं। जब तक पुलिस ने उसे हिरासत में लेने की कोशिश की तब तक आरोपी भाग गया था
।उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ किए हुए दुष्कर्म आरोपी को उसके पिता के साथ शुक्रवार को हिरासत में लिया गया, जिसने उसे फरार होने में सहायता की थी।

ये भी पढ़े: Delhi Doctors Strike: दिल्ली के अस्पतालों में डॉक्टरों की हड़ताल जारी,जंतर-मंतर तक निकाली जाएगी रैली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox