Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeSuchana Seth: बेंगलुरु CEO की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने किए 10...

Suchana Seth: बेंगलुरु CEO की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने किए 10 चौंकाने वाले खुलासे, जानें यहां 

India News(इंडिया न्यूज़), Suchana Seth: कथित तौर पर अपने बेटे की हत्या के आरोप में बेंगलुरु की एक सीईओ की गिरफ्तारी ने देश को झकझोर कर रख दिया है और जैसे-जैसे पुलिस अपनी जांच कर रही है, इस घटना के बारे में हर दिन अधिक चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है।

 गोवा हत्याकांड के 10 चौंकाने वाले खुलासे (Suchana Seth)

  1. सुचना सेठ ने 6 जनवरी को गोवा के कैंडोलिम में अपार्टमेंट में चेक इन किया और 8 जनवरी तक वहीं रहीं। पुलिस को संदेह है कि उसने अपार्टमेंट में अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि उसने कथित तौर पर शव को एक बैग में भरा और सोमवार को एक टैक्सी में कर्नाटक ले गई।
  2. पोस्टमार्टम से पता चला कि बच्चे की हत्या कपड़े के टुकड़े या तकिए से दबाकर की गई थी।
  3. उसे कैब ड्राइवर की मदद से सोमवार रात कर्नाटक से गिरफ्तार किया गया था। ड्राइवर ने बताया कि 10 घंटे से ज्यादा चली पूरी यात्रा के दौरान सेठ ने एक भी शब्द नहीं बोला।
  4. पुलिस सूत्रों का कहना है कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रही है और उसने अब तक अपने बच्चे की मौत या उसमें अपनी भूमिका पर “कोई पछतावा नहीं” दिखाया है।
  5. 39 वर्षीय महिला अपने पति वेंकट रमन के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे।
  6. उसके सामान से एक हस्तलिखित नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने अपने पति के साथ अपने झगड़े और चल रही अदालती कार्यवाही के कारण मानसिक थकावट के बारे में लिखा था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि नोट एक टिशू पेपर पर आईलाइनर का उपयोग करके लिखा गया था।
  7. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम नोट की सामग्री का खुलासा नहीं करना चाहेंगे लेकिन यह इंगित करता है कि वह अपने बच्चे की कस्टडी को लेकर परेशान थी।”
  8.  जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसने 6 जनवरी को अपने अलग रह रहे पति वेंकट रमन को मैसेज किया था। उसने उससे कहा कि वह अगले दिन बच्चे से मिल सकती है। लेकिन जब वह आये तो बेंगलुरु में घर पर कोई नहीं था।
  9. जोड़े के तलाक के दस्तावेजों के अनुसार, सुचना सेठ ने अगस्त 2022 में रमन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दायर किया था। उसने उस पर उसका और उसके बेटे का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था, वेंकट रमन ने अदालत में इस आरोप से इनकार किया है।
  10.  अदालत ने श्री रमन के खिलाफ निरोधक आदेश जारी किया, जिन्हें उनकी पत्नी के घर जाने या उनके या बच्चे के साथ बातचीत करने से रोक दिया गया था। बाद में उन्हें मुलाक़ात का अधिकार दिया गया, एक ऐसा घटनाक्रम जिसने कथित तौर पर सुचना सेठ को परेशान कर दिया।

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular