Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeSukesh Chandrashekhar : जेल में सुकेश का वो अय्याशी लोक जिसे...

Sukesh Chandrashekhar : 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी के आरोप में महाठग सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त दिल्ली के मंडोली जेल में बंद है। बता दें, जिस सेल में महाठग बंद है वहां आज सुबह पुलिस ने छापेमारी की मारी। छापेमारी के दरम्यान सुकेश के सेल से कई सामान मिले जिसमें कई लग्जरी सामान भी पाया गया। साथ ही छापेमारी के लिए आए अफसरों की टीम भी सुकेश की जीवनशैली देख कर हक्का-बक्का रह गई। रिपोर्ट के अनुसार महाठग के पास से गूची की 1.5 लाख रुपये की चप्पल और 80 हजार के दो जींस बरामद हुई है। मालूम हो, महाठग के सेल में जेलर दीपक शर्मा ने CRPF के जवानों साथ रेड मारी।

साथ ही सुकेश के सेल में छापेमारी के बाद का एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुकेश फूट-फूटकर कर रो रहा है। सीसीटीवी फुटेज के वीडियो में सेल का लग्जरी सामान भी देखा जा सकता है। जेल में महाठग के अय्याशी पर जेल प्रशासन ने कहा है कि जेल प्राधिकरण इस मामले की जांच करेगा और उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करेगा जिसने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के सेल का सीसीटीवी फुटेज लीक किया है।

पहले तिहाड़ में अय्याश लोक बनाये था महाठग

बता दें, मंडोली से पहले सुकेश तिहाड़ की सलाखों के पीछे था। तिहाड़ में भी महाठग अपने अय्याशी पर अक्सर सुर्ख़ियों में रहता था। तिहाड़ की सेल में महाठग से मिलने कई बॉलीवुड और टीवी की तमाम एक्ट्रेस उससे मिलने आया करती थीं। अब तो जहजाहिर हो चुका है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से भी महाठग के अच्छे संबंध थे। कुछ दिनों पूर्व इन दोनों अभिनेत्रियों में महाठग से रिश्तों को लेकर विवाद भी हुआ था। मालूम हो, ईडी सुकेश के फ्रॉड मामले में इन दोनों एक्ट्रेस से पूछताछ भी कर चुकी है।

सुकेश पर 200 करोड़ की महाठगी का आरोप

बता दें, साल 2021 में फ्रॉड के मामले में सुकेश चंद्रशेखर को पांच अन्य जेल अधिकारियों के साथ 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, ये पैसा उसने कारोबारी शिवेंद्र मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से उनके पति की जेल से रिहाई करवाने के तौर पर रिश्वत मांगे थे। साथ ही कई अन्य ठगी के मामलों में भी सुकेश नाम शामिल रहा है। इसी सिलसिले में ईडी उसके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

ALSO READ : http://Delhi Mayor Election: जानें, कौन हैं आप पार्षद शैली ओबरॉय जिन्होंने भाजपा की रेखा गुप्ता को हराकर जीता चुनाव

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular