Tuesday, July 2, 2024
HomeCrimeपति की लाश देखकर पत्नी को आया सदमा, उठाया खौफनाक कदम, हाल...

पति की लाश देखकर पत्नी को आया सदमा, उठाया खौफनाक कदम, हाल ही में हुई थी लव मैरिज

India News (इंडिया न्यूज़),Delhi Suicide Case: गाजियाबाद की वैशाली सोसायटी से पति-पत्नी दिल्ली चिड़ियाघर घूमने आए थे। दिल्ली चिड़ियाघर में पति की हालत अचानक बिगड़ गई। आनन -फानन में पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिल का दौरा पड़ने से इलाज के दौरान पति की मौत हो गई।

वहीँ, पति की मौत की खबर पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकी। घर आकर पत्नी ने वैशाली सोसायटी की 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई।

जानें पूरा मामला?

दरअसल, ये मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सोसायटी का है। वैशाली सेक्टर 3 स्थित एल्कॉन सोसायटी निवासी अभिषेक अहीरवाली और अंजलि अहीरवाली ने तीन महीने पहले प्रेम विवाह किया था। ये दोनों सोमवार को दिल्ली चिड़ियाघर गए थे। उसी दौरान पति अभिषेक की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। भर्ती होने के बाद पत्नी अपने घर आ गयी! उधर, अभिषेक की अस्पताल में मौत हो गई।

कल रात जब अभिषेक का शव घर आया तो पत्नी अंजलि यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकीं। उन्होंने अपने घर के 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। अंजलि ने जब 7वीं मंजिल से छलांग लगाई तो वह नीचे खड़ी कार पर गिर गई। अंजलि को इलाज के लिए वैशाली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हाथ, सिर और पैर पर में गंभीर चोटें के बाद अंजलि की हालत गंभीर थी। बाद में अंजलि ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular