होम / Delhi: दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में महिला की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Delhi: दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में महिला की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : August 17, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi: देश की राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसको देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएगी। बता दें कि दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में 58 साल की एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। दरअसल महिला की शिनाख्त 58 साल की सुमित्रा के रूप में हुई है। महिला अपने घर में बिल्कुल अकेली रहती थी। पुलिस की टीम ने आस-पास के CCTV कैमरों की जांच पड़ताल करके महिला की बेटी मोनिका, उसके मंगेतर नवीन और उसके दोस्त योगेश को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।पुलिस पूछताछ में जुटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस इन सभी लोगो से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 अगस्त को मोनिका ने अपनी माता जी के दरवाजा न खोलने पर इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर देखा कि गेट टूटा हुआ पड़ा था और फ्लैट के अंदर सुमित्रा अपने कमरे में फर्श पर बेहोश पड़ी थी।

हाथ और कालई पर चोट के निशान मिले

आंख और दोनों हाथों की कलाई पर चोट के निशान मिले । उसके मुंह से खून बह रहा था, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। अधिकारियों के अनुसार आस-पास के CCTV जांच से पता चला कि 15 अगस्त की रात के 2.30 बजे मोनिका अपने होने वाले मंगेतर नवीन और उसके दोस्त योगेश को सुमित्रा के घर की और आते दिख रहे थे। इस आधार पर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे पूछताछ भी कर रही है। पुलिस को लग रहा है कि बेटी मां की हत्या में शामिल है।

 

Also Read: Food for Piles: सूरन की सब्जी से पुराना कब्ज और बवासीर से मिलेगी राहत, जानिए कैसे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox