Monday, July 8, 2024
HomeDelhiदिल्ली विश्वविधालय के कॉलेज से हटाए गए थे शिक्षक, पंखे से लटका...

उसके चचेरे भाई ने खुलासा किया कि मृतक हिंदू कॉलेज में एक अस्थायी लेक्चरर के रूप में काम कर रहा था. हाल ही में उनके स्थान पर दूसरे लेक्चरर की नियुक्ति हुई बताया जा रहा है कि वह कॉलेज से निकाले जाने के बाद डिप्रेशन से जूझ रहे थे

India News: दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के एक पूर्व एड-हॉक सहायक प्रोफेसर (professor) की कथित आत्महत्या ने स्थायी शिक्षकों के लिए विश्वविद्यालय के चल रहे भर्ती अभियान के कारण जा रही नौकरियों के मुद्दे को सुर्खियों में ला दिया है. शिक्षक के मौत के बाद गुस्साए प्रोफेसरों और छात्रों ने गुरुवार को शोक सभाएं से साथ विरोध प्रदर्शन भी किया.

जिले के पुलिस उपायुक्त हरिंदर सिंह द्वारा साझा किए गए एक बयान के अनुसार, 33 वर्षीय समरवीर को बुधवार को छत के पंखे से लटका पाया गया. बयान के अनुसार, उसके चचेरे भाई ने खुलासा किया कि मृतक हिंदू कॉलेज में एक अस्थायी लेक्चरर के रूप में काम कर रहा था. हाल ही में उनके स्थान पर दूसरे लेक्चरर की नियुक्ति हुई बताया जा रहा है कि वह कॉलेज से निकाले जाने के बाद डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

Big Breaking: मौजूदा समझौतों का उल्लंघन… राजनाथ सिंह ने चीन को दिया कड़ा संदेश

आपको बता दें कि समरवीर राजस्थान के बारन जिले के मोलकी गांव के रहने वाले थे. कथित आत्महत्या के शिक्षकों ओर छात्रों ने शोक सभा का आयोजन करने के साथ विरोध प्रदर्शन भी किया.

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular